लाइव टीवी

Kritika Kamra Birthday: करण कुंद्रा की एक्‍स गर्लफ्रेंड कृतिका कामरा की करोड़ों में है कमाई, मर्सिडीज से लेकर रखती हैं इन कारों का कलेक्‍शन

Updated Oct 25, 2021 | 07:18 IST

Kritika Kamra Birthday: कृतिका कामरा आज अपना 33वां जन्‍मदिन मना रही हैं। इस मौके पर हम आपको उनकी नेटवर्थ और कमाई आदि के बारे में बताएंगे। वह करण कुंद्रा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kritika Kamra
मुख्य बातें
  • कृतिका को कितनी मोहब्बत है शो से मिली थी पॉपुलैरिटी
  • वह डांस रियलिटी शो में भी आ चुकी हैं नजर
  • कृतिका ब्रांड एंडोर्सडेमेंट्स समेत दूसरी चीजों से करती हैं कमाई

Kritika Kamra net worth: पॉपुलर टीवी शो कितनी मोहब्बत है और प्रेम या पहेली चंद्रकांता से लाइमलाइट में आने वाली खूबसूरत अदाकारा कृतिका कामरा एक सफल टेलीविजन अभिनेत्री हैं। वह 2014 में डांस रियलिटी शो झलक दिखलाजा में भी नजर आ चुकी हैं। कृतिका अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही हैं। वह पॉपुलर टीवी एक्‍टर करण कुंद्रा की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। उनकी कमाई करोड़ों में हैं। वह एक लग्‍जरी लाइफ जीती हैं। आज वह अपना 33वां जन्‍मदिन मना रही हैं। इस मौके पर हम आपको उनकी नेटवर्थ और कमाई से जुड़ी जानकारी देंगे। 

एक एपिसोड के चार्ज करती हैं इतने रुपए 

जनरल युग वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताकि कृतिका कामरा की कुल संपत्ति करीब 2.1 मिलियन डॉलर है। भारतीय रुपये में कृतिका की कुल संपत्ति करी 15 करोड़ से अधिक है। उनकी कमाई का प्रमुख जरिया टीवी शो, पेड प्रमोशन और ब्रांड एंडोर्सडेमेंट्स है। कुछ रिपोर्टों के अनुसार वह प्रति वर्ष लगभग 1.5 करोड़ कमाती हैं। वह प्रति एपिसोड के लिए लगभग 80000 चार्ज करती हैं।

लग्‍जरी कारों का है कलेक्‍शन 

कृतिका कामरा के पास कार कलेक्शन अच्छा है। वह महंगी गाड़ियों की शौकीन हैं। उनके पास मर्सिडीज समेत मारुति सुजुकी ब्रांड की कई कारें शामिल हैं। उन्‍हें मर्सिडीज ई क्‍लास में आना जाना ज्‍यादा पसंद है। इसकी कीमत लगभग 70 लाख रुपये है। 

जीते कई अवार्ड 

कृतिका कामरा को वर्ष 2009 में टीवी शो कितनी मोहब्बत है के लिए लोकप्रिय नए चेहरे का इंडियन टेली अवार्ड्स मिला था। 2012 में उन्‍हें टीवी शो कुछ तो लोग कहेंगे के लिए इंडियन टेली अवार्ड से सम्‍मानित किया गया था। इसके अलावा 2015 में उन्हें मुंबई में साइबर अपराध नियंत्रण सम्मेलन में साइबर सेलिब्रिटी द्वारा सम्मानित किया गया था।

पर्सनल लाइफ 

कृतिका कामरा का जन्म 25 अक्टूबर 1988 को बरेली उत्तर प्रदेश में हुआ था।उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा नई दिल्ली के दिल्ली पब्लिक स्कूल से पूरी की। उन्‍होंने नई दिल्ली में राष्ट्रीय फैशन प्रौद्योगिकी संस्थान से स्नातक भी किया। कृतिका ने 2007 में टीवी शो यहां के हम से में अर्शिया की भूमिका से टेलीविजन में डेब्‍यू किया था। इसके बाद व टीवी शो जैसे कि कितनी मोहब्बत है, प्यार का बंधन, आदि में दिखाई दी थीं, यहीं से वह लाइमलाइट में आई थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।