लाइव टीवी

तब्बू के जीजा थे विंदू दारा सिंह, तलाक के बाद रशियन मॉडल से की शादी

Updated May 06, 2021 | 10:14 IST

विंदू दारा सिंह आज अपना बर्थडे मना रहे हैं। विंदू दारा सिंह एक्ट्रेस तब्बू के जीजा भी हैं। जानिए दारा सिंह के बेटे और एक्टर विंदू दारा सिंह की लाइफ के बारे में खास बातें....

Loading ...
Vindu Dara Singh
मुख्य बातें
  • विंदू दारा सिंह का आज बर्थडे है।
  • विन्दू ने साल 1994 में करण फिल्म से बॉलीवुड में करियर की शुरुआत की थी।
  • विंदू बिग बॉस के तीसरे सीजन के विनर भी थे। 

मुंबई. दारा सिंह के बेटे विंदू दारा सिंह 6 मई को अपना 57वां बर्थडे मना रहे हैं। विंदू दारा सिंह बॉलीवुड के अलावा पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। विन्दू ने साल 1994 में करण फिल्म से बॉलीवुड में करियर की शुरुआत की थी। विंदू बिग बॉस के तीसरे सीजन के विनर भी थे। 

विंदू ने 'जय वीर हनुमान' सीरियल में हनुमान का किरदार निभाया था। इसके अलावा गर्व', 'मैंने प्यार क्यों किया', 'पार्टनर', 'किससे प्यार करूं', 'कमबख्त इश्क', 'मारुति', 'मुझसे शादी करोगी' और 'हाउसफुल' जैसी फिल्मों में काम किया था।   

विंदू दारा सिंह की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने तब्बू की बहन  फराह नाज हाशमी से की थी। इस शादी में काफी दिक्कतें आई थीं। इसके कारण फराह हाथों की नस काटकर सुसाइड की कोशिश कर चुकी हैं। 

2003 में लिया था तलाक
विंदू दारा सिंह और फराह ने 2003 में तलाक ले लिया था। इसके बाद विंदू ने मॉडल डिनो उमारोवा से शादी की थी। विन्दू और डिनो की एक बेटी है। वहीं, फराह ने साल 2003 में सुमित सहगल से शादी की थी।  

शादी टूटने को लेकर विंदू ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'सिर्फ एक वजह नहीं हो सकती है। लेकिन कई बार लाइफ में कई चीजें गलत होती हैं, जिन्हें आप महसूस नहीं करते हैं। जिंदगी पर एक प्रेशर कुकर की तरह दबाव बनता जाता है।'

लगा है आजीवन प्रतिबंध 
विंदू दारा सिंह का नाम साल 2013 स्पॉट फिक्सिंग विवाद में भी सामने आया था। विंदू दारा सिंह पर आरोप लगे कि उन्होंने बुकी और खिलाड़ियों के बीच बिचौलिए की भूमिका निभाई है। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी किया था।   

विंदू दारा सिंह फिलहाल बेल पर रिहा है। वहीं, उन्हें आईपीएल दौरान स्टेडियम में जाने पर आजीवन प्रतिबंध लगा है। इस मामले में जस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी के तीन खिलाड़ियों- श्रीसंत, अजीत चंदेला और अंकित चव्हाण को गिरफ्तार किया था। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।