लाइव टीवी

लोलिता भाभी ने अपनी फोटोज से हाई किया सोशल मीडिया का पारा, हॉटनेस ऐसी कि आहें भरने लगे फैंस

Updated Feb 21, 2022 | 12:57 IST |

बोल्ड वेब सीरीज की क्वीन कही जाने वाली लोलिता भाभी यानी आभा पॉल अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अभिनेत्री ने बोल्ड फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखते ही आग लगा दिया है। आभा जब किसी वेबसीरीज में काम करती हैं तो उनकी एक्टिंग से ज्यादा लोग बोल्ड सीन के चर्चे करते हैं। अभिनेत्री की कातिलाना अदाओं को देख फैंस अपना होश खो बैठते हैं। आभा ने सोशल मीडिया पर एक से एक बोल्ड फोटोज पोस्ट किए हैं, जिसे देख आप अपना होश खो बैठेंगे।

Loading ...
1/ 7
तस्वीर साभार: YouTube

लोलिता पीजी हाउस वेब सीरीज में इंटीमेट सीन का तड़का लगाने वाली आभा पॉल अक्सर अपनी दिलकश अदाओं को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस वेबसीरीज में आभा ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थी।

2/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

अभिनेत्री ने साल 2013 में कामसूत्र थ्री डी से बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म में अभिनेत्री की कातिलाना अदाओं को देख दर्शक उन्हें अपना दिल दे बैठे थे।

3/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

फिल्मों के साथ वास्तविक जीवन में भी आभा अपनी बोल्डनेस से सोशल मीडिया का पारा हाई कर देती हैं।

5/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

आभा पॉल को हुस्न की रानी भी कहा जाता है। अभिनेत्री अपनी कातिलाना अदाओं के साथ नशीले नैनों से फैंस को मदहोश कर देती हैं।

6/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

बढ़ती उम्र के साथ अभिनेत्री की बोल्डनेस भी बढ़ती जा रही है।

7/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

अभिनेत्री का इंस्टाग्राम हॉट और बोल्ड फोटोज से भरा हुआ है, सोशल मीडिया पर अभिनेत्री को करीब 1.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।