लाइव टीवी

प्‍यार में दीवाने हुए ये सेलेब्‍स, सोशल मीड‍िया पर खुल्‍लमखुल्‍ला क‍िया अपनी मोहब्‍बत का इजहार

Updated Nov 17, 2020 | 11:59 IST

फिल्मी जगत के सबसे क्यूट कपल्स के लिस्ट में आने वाले इन सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप को किया है डिस्क्लोज। इस ल‍िस्‍ट में देखें कौन से कपल हैं शामिल।

Loading ...

सोशल मीडिया आजकल के जमाने में एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जहां कुछ सेकंड्स में एक न्यूज लाखों लोगों के पास पहुंच जाती है। यूं तो सोशल मीडिया का इस्तेमाल ज्यादातर इन्फोटेनमेंट के लिए किया जाता है लेकिन कुछ जानी-मानी हस्तियां ऐसी हैं जो अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपने रिलेशनशिप को ऑफिशल कर रहे हैं। अगर इन सेलिब्रिटीज की बात की जाए तो आजकल काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू, नेहा कक्कर और पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह, फरहान अख्तर और उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर, डांसिंग क्वीन मलाइका अरोड़ा और बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर, अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला सोशल मीडिया वेबसाइट पर अपने पोस्ट के लिए छाए हुए हैं। 

इन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने अपने रिलेशनशिप को अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ऑफिशियल किया है। अपने पोस्ट में पिक्चर शेयर करते हुए इन सभी सेलिब्रिटीज ने एक दिल छू लेने वाला मैसेज अपने पार्टनर के लिए लिखा है। यह सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने रिलेशनशिप को लेकर बहुत कॉन्फिडेंट और कंफर्टेबल हैं। उनके पोस्ट पर लाइक और कमेंट करके फैंस अपना प्यार इन सभी सेलिब्रिटीज को दे रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।