लाइव टीवी

Jado Main Tere Koi Si song: श्वेता तिवारी का नया गाना मचा रहा धूम, छोटे एक्टर संग रोमांस करती आईं नजर

Updated May 26, 2022 | 09:35 IST |

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का नया सॉन्ग Jado Mein Tere Kol Si रिलीज हो चुका है। श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो क्लिप शेयर किया है।

Loading ...

Shweta Tiwari new song Jado Mein Tere Koi Si: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का नया सॉन्ग रिलीज हो चुका है। गाना आने की जानकारी खुद श्वेता तिवारी ने साझा की है। इस गाने के बोल हैं Jado Mein Tere Kol Si जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। 24 घंटे में इस गाने को 24 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।अक्सर बोल्ड अवतार में नजर आने वाली 41 साल की श्वेता इस सॉन्ग में वह काफी प्यारी लग रही हैं। श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो क्लिप शेयर किया है जिसमें वह रेड कलर की ड्रेस में दिख रही हैं। गाने में वह खुद से पांच साल छोटे एक्टर सौरभ राज जैन के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं। इस गाने में उनका अंदाजकाफी ग्लैमरस लग रहा है। इस गाने को राज बर्मन ने अपनी आवाज दी है जबकि बोल कुमार के हैं। संगीत सुशांत-शंकर का है।

अभिनेता सौरभ राज जैन हाल ही में रिलीज हुए रोमांटिक ट्रैक 'जादो मैं तेरे कोल सी' में श्वेता तिवारी के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने लोकप्रिय अभिनेत्री श्वेता तिवारी के साथ शूटिंग का अपना अनुभव साझा किया। सौरभ कहते हैं कि जब मैंने पहली बार गाने को सुना तो मुझे बहुत अच्छा लगा। श्वेता जी के साथ काम करना एक शानदार अनुभव था। मुझे यह पसंद है कि यह गाना हम सभी के लिए कितना प्रासंगिक है जो हमारे दैनिक जीवन में फंस गए हैं और इतना काम करते हैं कि हम रिश्तों और अपने साथी को महत्व देना भूल जाते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।