लाइव टीवी

ऐश्‍वर्या राय के साथ एक रोमांट‍िक शाम ब‍िताना चाहते थे अभिषेक बच्चन, समंदर क‍िनारे ऐसे हो गया था गोलमाल

Updated Feb 06, 2021 | 09:57 IST

अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि कैसे ऐश्‍वर्या के साथ उनकी रोमांट‍िक शाम ब‍िताने की प्‍लान‍िंग पर पानी फ‍िर गया था। लेक‍िन ये शाम फ‍िर कैसे यादगार भी बन गई।

Loading ...

यदि आप मैरिज एनिवर्सरी या हनीमून के लिए बीच डिनर डेट का प्लान कर रहे हैं तो अभिषेक बच्चन की इस सलाह पर जरूर गौर करें। अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के उन कपल्स में से एक हैं, जो हमेशा अपने फैंस को अपनी क्यूट केमिस्ट्री से इंस्पायर करते हैं। लेकिन इतने परफेक्ट कपल होने के बाद भी एक बार ऐश्वर्या उनसे बेहद नाराज हो गई थी। इस बात का खुलासा अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू के दौरान किया।

एक इंटव्यू के दौरान अभिषेक और ऐश्वर्या से एक दूसरे के बारे में उस रोमांटिक बारे में पूछा गया जो उन्होंने एक दूसरे के लिए किया हो। हालांकि इस सवाल को सुनने के बाद दोनों एक दूसरे को देख कर हंसने लगे। लेकिन फिर अभिषेक ने उस पल का जिक्र किया जब उन्होंने शादी की दूसरी सालगिरह पर ऐश्वर्या के लिए एक रोमांटिक डिनर डेट का प्लान किया था।

अभिषेक ने बताया कि यह सरप्राइज प्लान फ्लॉप हो गया था। ऐश्वर्या ने बताया कि जो लोग कहते हैं कि समुद्र के किनारे कैंडललाइट डिनर सबसे रोमांटिक चीज में से एक है, वह भूलकर भी ऐसा प्लान ना करें। यहां सबसे पहले तो हवा मोमबत्तियों को बुझा देगी और दूसरा यह कि आपके खाने में इतनी रेत आ जाएगी क‍ि वह आपके मूड को खराब कर देगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।