लाइव टीवी

सांसद पति Anubhav Mohanty ने पत्नी Varsha Priyadarshini पर लगाए सनसनीखेज आरोप, जानिए क्या है मामला?

Updated Jun 03, 2022 | 20:47 IST |

varsha priyadarshini vs anubhav mohanty: उड़िया फिल्मों की अभिनेत्री वर्षा प्रियदर्शिनी और अभिनेता से लोकसभा सांसद बने बीजद नेता अनुभव मोहंती के तलाक का मामला फिलहाल अदालत में है...

Loading ...

Varsha Priyadarshini vs Anubhav Mohanty: अभिनेता से नेता बने अनुभव मोहंती अपनी पत्नी वर्षा प्रियदर्शिनी से तलाक को लेकर सुर्खियों में हैं। अनुभव का आरोप है कि उनकी पत्नी संबंध बनाने की इजाजत नहीं देती है। वहीं वर्षा ने अनुभव को आदतन शराबी बताया है और साथ ही उनके कई अफेयर होने के आरोप लगाए हैं। उड़िया फिल्मों की अभिनेत्री वर्षा प्रियदर्शिनी और अभिनेता से लोकसभा सांसद बने बीजद नेता अनुभव मोहंती के तलाक का मामला फिलहाल अदालत में है। इसी बीच कोर्ट ने अनुभव मोहंती की याचिकाओं पर बड़ा फैसला सुनाया है। अदालत ने वर्षा को आदेश दिया है कि वे दो महीने के अंदर अनुभव के पैतृक आवास को खाली कर दें। वहीं अनुभव मोहंती को हर महीने 30 हजार रुपये गुजारे के लिए वर्षा को देने के भी निर्देश दिए हैं।

पढ़ें- अभिनेत्री ने सांसद पति पर लगाया आदतन शराबी और घरेलू हिंसा का आरोप, मांगा 13 करोड़ का मुआवजा

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।