लाइव टीवी

'पीरियड्स के दौरान महिला को अछूत माना जाता है?' - इस सवाल पर भड़कीं उर्फी जावेद ने दिया करारा जवाब

Updated Jun 03, 2022 | 20:03 IST

Urfi Javed on menstruation related myths: बिग बॉस ओटीटी के बाद उर्फी का अंदाज चर्चा का केंद्र रहा है। यहां तक कि कई बार उनको ट्रोल भी होना पड़ता है। लेकिन उर्फी कभी भी लोगों का ध्यान आकर्षित करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।

Loading ...
करिश्मा कपूर और करीना कपूर।
मुख्य बातें
  • उर्फी जावेद एकबार फिर से चर्चा में हैं।
  • हाल ही में उर्फी जावेद को एयरपोर्ट पर देखा गया।
  • इस दौरान उनसे पीरियड्स से जुड़ा सवाल किया गया।

Urfi Javed on menstruation related myths:  बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद एकबार फिर से चर्चा में हैं। उर्फी को अक्सर एयरपोर्ट पर देखा जाता है, उनके लुक्स खूब सुर्खियां बटोरते हैं। शुक्रवार को उर्फी जावेद को एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान वो थोड़ी अस्वस्थ थीं। जब मीडिया फोटोग्राफर्स ने अभिनेत्री से पूछा कि उन्हें क्या हुआ? इस पर एक्ट्रेस ने कहा, 'पीरियड्स, पहला दिन।'

उर्फी जावेद के इस जवाब से बाद पेप्स में से एक फोटोग्राफर ने अजीब सवाल पूछ लिया। फोटोग्राफर ने पूछा कि अभी भी लोग एक महिला को पीरियड्स के दौरान 'अछूत' मानते हैं? इस पर उर्फी ने तीखी प्रतिक्रिया दी और कहा- 'भाई ये दसवी सदी में रह रहा है...। मेरे यहां तो ऐसा नहीं होता है।'  उर्फी जावेद ने फिर उस फोटोग्राफर को छू लिया और पूछा कि क्या वो आछूत हो गया है? 'तुम्हारे यहां (अछूत) होता है हमारे यहां तो नहीं...।' हालांकि इस पर फोटोग्राफर्स ने कहा कि यह ऐसा लोग कहते और सोचते हैं, वो नहीं...।

पढ़ें- सिद्धू मूसेवाला की मृत्यु पर ऊर्फी जावेद ने किया रिएक्ट,‌ सोशल मीडिया यूजर्स ने मांगी अदाकारा की मौत की दुआ 

उर्फी जावेद को एयरपोर्ट पर बोल्ड आउटफिट के विपरीत, इंडियन अटायर में देखा गया। उर्फी ने एक सफेद रंग का सूट पहना था और इसके साथ एक खूबसूरत नीला दुपट्टा पहना था। इस पारंपरिक पोशाक में उर्फी का लुक बहुत ही कमाल का दिख रहा है। यहां तक कि उनके इस खूबसूरत लुक की कई लोगों ने तारीफ भी की।

बिग बॉस ओटीटी के बाद उर्फी का अंदाज चर्चा का केंद्र रहा है। बोल्ड आउटफिट के उनके पहनावे को लेकर उर्फी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। यहां तक कि कई बार उनको ट्रोल भी होना पड़ता है। लेकिन उर्फी कभी भी लोगों का ध्यान आकर्षित करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।