लाइव टीवी

No makeup looks: आलिया भट्ट से दीपिका पादुकोण तक, देखें लॉकडाउन के दौरान एक्ट्रेसेज के नो-मेकअप लुक्स

Updated Apr 01, 2020 | 15:02 IST |

Bollywood divas without makeup: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेसेज भी अपने घर पर क्वारेंटाइन कर रही हैं। वे सोशल मीडिया पर कई फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं। जिनमें ये डीवाज बिना मेकअप के नजर आ रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Bollywood divas without makeup during quarantine
मुख्य बातें
  • बिना मेकअप नजर आ रही हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसेज
  • क्वारेंटाइन के दौरान घर पर वक्त बिता रही हैं ये डीवाज
  • सोशल मीडिया पर शेयर की नो मेकअप फोटोज

कोरोन वायरस का काला साया पूरी दुनिया पर छाया हुआ है। इस महामारी ने पूरी दुनिया में हड़कंप मचा दिया है। इटली, स्पेन और अमेरिका जैसे देशों में कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा असर देखा जा रहा है। भारत भी इसकी चपेट में है, यहां अब तक कोरोना वायरस के 1000 से भी ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च आधी रात से 21 दिन के लिए देशव्यापी लॉकडाउन की घोषणा की थी। 

ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने घरों में क्वारेंटाइन कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेसेज क्वारेंटाइन के दौरान की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। इनमें वे बिना मेकअप के नजर आ रही हैं। एक्ट्रेसेज का ये लुक देखने लायक है। घर में वर्कआउट, स्किन केयर और बुक पढ़ते हुए भी वे तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं। नो मेकअप लुक में भी बॉलीवुड की ये डीवाज बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। यहां देखें आलिया भट्ट से दीपिका पादुकोण तक एक्ट्रेसेज के नो मेकअप लुक्स...

आलिया भट्ट
आलिया भट्ट यहां बिना किसी मेकअप के भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। ये उनके क्वारेंटाइन की फोटो है, जिसके साथ उन्होंने लिखा कि घर पर रहिए और सेल्फ लीजिए। क्योंकि थोड़ी वैनिटी किसी को चोट नहीं पहुंचाती। इस फोटो में आलिया ने न तो आई मेकअप किया है और न ही लिपस्टिक लगाई है।

दीपिका पादुकोण
दीपिका की गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में की जाती है। इन दिनों वे रणवीर सिंह के साथ क्वारेंटाइन का मजा ले रही हैं। सोशल मीडिया पर वे अपनी क्वारेंटाइन के दौरान की फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं। यहां वे नाइटसूट पहने हुए दिख रही है, वे इस खाली वक्त का सदुपयोग कर रही है। इस फोटो में वे बिना मेकअप के नजर आ रही हैं। ये उनके स्किन केयर रुटीन की फोटो है। इसके अलावा एक अन्य फोटो में दीपिका जूस पीते हुए वीडियो कॉल कर रही हैं। यहां भी वे नो मेकअप लुक में दिख रही हैं।

करीना कपूर खान
करीना कपूर खान ने कुछ वक्त पहले ही इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है। कुछ ही दिनों में उनके इंस्टाग्राम पर 2.2 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। इस प्लेटफॉर्म पर आने के बाद करीना इस पर बेहद एक्टिव रहती हैं और लगभग हर रोज पोस्ट शेयर करती हैं। वे कभी अपनी तो कभी तैमूर और सैफ अली खान की तस्वीरें पोस्ट करती हैं। इन दिनों वे परिवार के साथ क्वारेंटाइन में है। इस दौरान उन्होंने अपनी कई बिना मेकअप की फोटोज शेयर की हैं। वर्कआउट करते हुए, लाइब्रेरी में और आराम करते हुए करीना बिना मेकअप में दिख रही हैं। लेकिन इस दौरान भी उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है।

मलाइका अरोड़ा
मलाइका अरोड़ा इस क्वारेंटाइन का पूरा सदुपयोग कर रही हैं। वर्कआउट से लेकर कुकिंग और दोस्तों से वीडियो चैट तक, वे अपनी हर अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। इस फोटोज और वीडियोज में मलाइका बिना मेकअप के नजर आ रही हैं। बिना लिपस्टिक और आई मेकअप के भी वे शानदार लग रही हैं।

अनुष्का शर्मा
अनुष्का इन दिनों विराट कोहली के साथ क्वारेंटाइन कर रही हैं। इस दौरान ये कपल अपनी कई फोटोज शेयर कर रहा है। अनुष्का इस दौरान नो मेकअप लुक में दिख रही हैं। इस लुक में वे बेहद स्टनिंग लग रही हैं। फोटोज देखकर आपको बिल्कुल नहीं लगेगा कि अनुष्का को मेकअप की जरूरत है।

अक्सर बॉलीवुड एक्ट्रेसेज जहां मेकअप में नजर आती हैं, वहीं इन डीवाज का नो मेकअप लुक भी किसी से कम नहीं है। वे बिना मेकअप के भी बेहद अच्छी लग रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।