लाइव टीवी

शाहरुख- गौरी, विरुष्का से नीता अंबानी तक, देखें अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी की Photos

Updated Oct 28, 2019 | 11:02 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Amitabh Bachchan Diwali Bash 2019: अमिताभ बच्चन ने लगभग दो साल बाद दिवाली पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में पूरा बी टाउन शामिल हुआ। देखें अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी की Photos...

Loading ...
Amitabh Bachchan Diwali Bash
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन ने लगभग दो साल बाद दिवाली पार्टी का आयोजन किया
  • दिवाली पार्टी में बी टाउन के ज्यादातर सेलेब्स पहुंचे थे।
  • दिवाली पार्टी में सेलेब्स की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मुंबई. रविवार को पूरा देश दिवाली के उत्सव में डूबा था। बॉलीवुड सेलेब्स भी इस मौके पर दिवाली पार्टी का आयोजन कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने दिवाली पार्टी में कई सेलेब्स ने शिरकत की। इन सेलेब्स की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

अमिताभ बच्चन ने लगभग दो साल बाद दिवाली पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में हेमा मालिनी रेड और ग्रीन कलर की बनारसी साड़ी में नजर आई। वहीं, श्रद्धा कपूर अपने पिता शक्ति कपूर के साथ पहुंची थीं। श्रद्धा ने भी बनारसी साड़ी पहनी थी।

बिग बी की दिवाली पार्टी में शाहरुख खान और गौरी खान भी पहुंची थीं। इसके अलावा कटरीना कैफ, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत भी पहुंचे थे। वहीं, मलाइका अरोड़ा ब्लैक कलर के ड्रेस में नजर आईं।

नीता अंबानी और मुकेश अंबानी
अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी अपनी वाइफ नीता अंबानी और राधिका मर्चेंट के साथ पहुंचे। इसके अलावा इस पार्टी में खेल जगत के भी सेलेब्स शामिल हुए। विराट कोहली अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ पहुंचे। 

विरुष्का के अलावा सानिया मिर्जा अपनी खास दोस्त फराह खान और परिणीति चोपड़ा के साथ इस पार्टी में पहुंची थीं। बिग बी के इस दिवाली बैश में सोनम कपूर और आनंद आहुजा ने भी शिरकत की। इसके अलावा साउथ सिनेमा से पूजा हेगड़े, दुलकर सलमान अपनी वाइफ के साथ पहुंचे थे।  

ऐसा था अभिषेक-ऐश्वर्या का लुक
अमिताभ बच्चन की इस पार्टी में बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय भी ट्रेडिशनल आउटफिट में स्पॉट हुए। वहीं, अक्सर पार्टी से दूर रहने वाले अक्षय कुमार ने अपनी वाइफ ट्विंकल खन्ना और बेटे आरव भाटिया के साथ इस पार्टी  में शिरकत की।   

बॉलीवुड के न्यूकमर सारा अली खान, जान्हवी कपूर भी इस पार्टी में शामिल हुए हैं। वहीं, अर्जुन कपूर अपनी बहन अंशुला कपूर के साथ पहुंचे थे। वहीं, तारा सुतारिया अपने खास दोस्त अदार जैन के साथ पहुंची थीं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।