लाइव टीवी

Deepika in Saree: मल्टीकलर साड़ी में छपाक के प्रमोशन पर पहुंचीं दीपिका, बैकलेस ब्लाउज में दिखाया ग्लैमरस लुक

Updated Dec 29, 2019 | 13:48 IST |

Deepika Padukone in multi coloured saree: दीपिका पादुकोण इन दिनों छपाक के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में प्रमोशन के दौरान वे एक मल्टीकलर साड़ी में नजर आईं, इसमें उनका लुक देखने लायक था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Deepika Padukone in multi coloured saree
मुख्य बातें
  • छपाक के प्रमोशन में जुटी दीपिका पादुकोण
  • मल्टीकलर साड़ी में दीपिका ने चलाया जादू
  • छपाक 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म छपाक को लेकर चर्चा में हैं। वे जोर-शोर से इसके प्रमोशन में जुट गई हैं। फिल्म में वे एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदार निभा रही हैं। छपाक का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो बेहद शानदार था। फैंस के साथ-साथ सेलेब्स को भी ये बहुत पसंद आया था। हाल ही में दीपिका छपाक के प्रमोशन के लिए म्यूजिक रिएलिटी शो इंडियन आइडल पहुंचीं।

शो में जाते हुए दीपिका की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। यहां वे मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की एक मल्टीकलर साड़ी में देसी गर्ल बनी दिख रही हैं। गोल्डन बॉर्डर वाली इस साड़ी में कलरफुल पैचेज दिए गए हैं। इसके साथ उन्होंने एक ब्लू सीक्विन बैकलेस ब्लाउज कैरी किया है। जो उनके लुक को ग्लैमरस बना रहा है। 

दीपिका ने अपने लुक को ब्लू लॉन्ग ड्रॉप ईयररिंग्स से एक्सेसराइज किया है। मेकअप की अगर बात करें तो दीपिका ने न्यूड लिप कलर के साथ सटल मेकअप किया है। वहीं वे अपने सिग्नेचर हेयरस्टाइल में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने बालों को बन में बांधा है। दीपिका का ये लुक देखने लायक है। छपाक के प्रमोशन के दौरान दीपिका ने काफी क्वर्की लुक्स अपनाएं हैं।

फिल्म की अगर बात करें तो छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बनी है। इसमें दीपिका के किरदार का नाम 'मालती' है। फिल्म में विक्रांत मेसी उनके बॉयफ्रेंड और सोशल एक्टिविस्ट के रूप में नजर आएंगे। दर्शकों को पहली बार ये जोड़ी बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी। मेघना गुलजार की छपाक अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इसकी टक्कर अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान स्टारर तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर से होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।