लाइव टीवी

Sapna Choudhary के ग्‍लैमरस अंदाज के दीवाने हुए फैंस, शॉर्ट्स पहनकर शेयर कीं दिलकश तस्‍वीरें

Updated Jul 07, 2020 | 09:41 IST

Sapna choudhary looking gorgeous in denim shorts and top: जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने इंस्‍टाग्राम पर स्‍टाइलिश तस्‍वीरें शेयर कर फैंस को दीवाना बना ल‍िया है।

Loading ...
Sapna Choudhary Modern look

Sapna choudhary looking gorgeous in denim shorts and top: अपने डांस के बल पर लाखों युवा दिलों को धड़काने वाली जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने इंस्‍टाग्राम पर स्‍टाइलिश तस्‍वीरें शेयर कर फैंस को दीवाना बना ल‍िया है। अक्‍सर सूट सलवार में नजर आने वाली सपना चौधरी का यह अंदाज फैंस को बेहद पसंद आया है। तस्‍वीरों में सपना चौधरी ब्‍लू डेनिम शॉर्ट्स और लाइट ग्रीन कलर के ऑप में नजर आ रही हैं। सपना की इस फोटो पर करीब डेढ़ लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। 

सपना चौधरी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए जो कैप्‍शन लिखा है वह काफी प्रेरणा देने वाला है। सपना चौधरी ने लिखा है- 'तरक्की और खुशी का आपस में कोई संबंध नहीं है साहेब। खुद को खुश रखना कामयाब होने से कहीं मुश्किल है आज के दिन।'

दुल्‍हन के लिबास में आई थीं नजर

यह पहला मौका नहीं है जब सपना चौधरी मॉडर्न अवतार (Sapna Choudhary Modern Look) में नजर आई हों। पहले भी कई बार वह अपने हॉट और बोल्‍ड अंदाज से फैंस को घायल कर चुकी हैं। कुछ वक्‍त पहले वह दुल्‍हन के लिबास में भी नजर आई थीं। लहंगा पहने और सजी धजी सपना चौधरी को देख फैंस दीवाने हो गए थे। ये तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई रही थीं।

बता दें कि हरियाणा के रोहतक में पैदा हुईं सपना चौधरी सर्वाधिक लोकप्रिय लोक कलाकार हैं। उनके डांस वीडियो और गानों को दर्शकों के बीच काफी पसंद किए जाते हैं। यही वजह है कि उनके लाखों फैन्स हैं। सपना इंस्‍टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। यहां उन्‍हें 23 लाख लोग फॉलो करते हैं। वहीं यूट्यूब पर उनके गाने टॉप सर्च में रहते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।