लाइव टीवी

Karan Patel KZK-2: करण पटेल ने मिस्टर बजाज लुक के लिए कराए ग्रे हेयर, कसौटी जिंदगी की-2 के सेट से फोटोज लीक

Updated Jul 07, 2020 | 09:20 IST

Kasautii Zindagii Kay 2 New Mr Bajaj Karan Patel Look : कसौटी जिंदगी की-2 के सेट से करण पटेल का नया मिस्टर बजाज लुक सामने आ गया है। जिसे देखकर फैन्स की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
करण पटेल।
मुख्य बातें
  • करण पटेल अब कसौटी जिंदगी की-2 में नए मिस्टर बजाज का रोल निभाने वाले हैं।
  • पहले शो में करण सिंह ग्रोवर मिस्टर बजाज के किरदार को निभा रहे थे।
  • अब करण पटेल का मिस्टर बजाज लुक सामने आ गया है।

कसौटी जिंदगी की-2 में करण पटेल अब नए मिस्टर बजाज का रोल निभाने वाले हैं। एकता कपूर ने करण सिंह ग्रोवर की जगह अब करण पटेल को इस किरदार के लिए चुना है। कसौटी जिंदगी की-2 के फैन्स इस अपडेट के बाद बढ़ी ही बेसब्री से नए एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि नया एपिसोड तो नहीं लेकिन करण पटेल का मिस्टर बजाज लुक जरूर सामने आ गया है। जिसे देखकर फैन्स की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है। 

करण पटेल के एक फैन्स पेज पर उनका मिस्टर बजाज वाला लुक लीक कर दिया गया है जो कि खूब वायरल हो रहा है। इस लुक में करण बेहद डेशिंग और हैंडसम दिख रहे हैं। कसौटी जिंदगी की-2 के नए मिस्टर बजाय ने लाल रंग का कोट, ब्लैक पैंट और स्टाइलिश स्कार्फ डाला हुआ है। साथ ही करण पटेल ने इस लुक के लिए ग्रे हेयर भी किए हैं।  


कसौटी जिंदगी की-2 के लिए ले रही मोटी फीस
रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि करण पटेल ने कथित तौर पर कसौटी जिंदगी की 2 की शूटिंग के लिए लॉकडाउन के बीच में अपनी फीस बढ़ा दी है। दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार, ये है मोहब्बतें स्टार ने अपनी फीस दोगुनी कर दी है। करण पटेल टीवी शो ये है मोहब्बतें के एक एपिसोड के लिए लगभग 1.5 लाख रुपये लेते थे। अब करण पटेल 3 लाख रुपये प्रति एपिसोड कसौटी जिंदगी की 2 के लिए चार्ज करेंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि एकता कपूर ने करण पटेल को लॉकडाउन के कारण अपनी फीस कम करने के लिए कहा था। लेकिन अभिनेता करण ने ऐसा करने से मना कर दिया। 


अपना हेयर स्टाइलिस्ट, मेकअप और वैनिटी सेट पर लेकर आएंगे करण 
फीस में बढ़ोतरी के बारे में करण पटेल ने बताया कि निर्माताओं को उन्होंने सिर्फ 30% बढ़ोतरी के लिए कहा हैं और बाकी पैसा उनकी टीम, वैनिटी वैन के लिए है। करण की टीम में स्पॉट बॉय, हेयर स्टाइलिस्ट, मेकअप आर्टिस्ट, डिजाइनर शामिल हैं। शुरुआती एपिसोड में वो अपनी वैनिटी वैन लेकर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।