लाइव टीवी

Hina Khan Hairstyles: हर आउटफिट के साथ जचेंगे हिना खान के ये हेयरस्टाइल्स, आप भी करें ट्राय

Updated Apr 20, 2020 | 22:05 IST |

Hina Khan Hairstyle Photos: फैशन के साथ-साथ हिना खान के हेयरस्टाइल भी लाजवाब होते हैं। आप भी उनके हेयरस्टाइल से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Hina Khan Hairstyles
मुख्य बातें
  • हिना खान को बालों से एक्सपेरिमेंट करना पसंद है
  • वे अलग-अलग आउटफिट्स के साथ डिफरेंट हेयरस्टाइल्स में नजर आती हैं
  • आप भी इन हेयरस्टाइल्स से अपने लुक में चार चांद लगा सकती हैं

एक्ट्रेस हिना खान छोटे पर्दे का एक जाना-माना चेहरा है और इसी साल उन्होंने बॉलीवुड में भी डेब्यू किया है। हिना खान टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं, जहां उनके स्टाइल को लेकर खूब चर्चे हुए थे। तभी से हिना खान टीवी की सबसे फैशनेबल स्टार मानी जाती हैं। लेकिन सिर्फ फैशन ही नहीं, उनकी हेयरस्टाइल्स भी शानदार होती है। हिना खान अक्सर अलग-अलग हेयरस्टाइल में नजर आती हैं। आप भी इन्हें बना सकती हैं। देखें हिना खान की कुछ खास हेयरस्टाइल्स...

हेयरस्टाइल 1
हिना खान इस मैसी बन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने सेंटर पार्टिंग के साथ लो बन बनाया है, साथ ही उन्होंने आगे से बालों की स्ट्रैंड्स निकाली हुई हैं। अगर आपको फॉरहैड चौड़ा है, तो भी ये हेयरस्टाइल आप पर खूब जमेगी।

हेयरस्टाइल 2
रेट्रो लुक के लिए आप हिना के तरह पोनीटेल में रिबन ट्राय कर सकती हैं। ये बेहद आसान, लेकिन स्टाइलिश हेयरस्टाइल है। इसके लिए लो पोनीटेल बनाएं और उसमें मैचिंग सैटिन रिबन लगा लें।

हेयरस्टाइल 3
साइड पार्टिंग तो आप अक्सर करती होंगी, लेकिन इसमें हिना की तरह ट्विस्ट दें। उन्होंने अपने बालों को हल्का कर्ल करके साइड पार्टिंग के साथ खुला छोड़ा है और उन्होंने साइट में एक पर्ल हेयरपिन लगाई है, जो उनके लुक को खूबसूरत बना रही है।

हेयरस्टाइल 4
अगर आपका चेहरा छोटा है तो ये हेयरस्टाइल ट्राय करें। इसके लिए सारे बालों को लेकर पीछे की तरफ फ्रेंच ब्रेड बना लें और नीचे के बालों को रबड़बैंड लगाने के बाद हल्का कर्ल कर लें। ये हेयरस्टाइल बेहद क्लासी लगेगा।

हेयरस्टाइल 5
अगर आप भी बालों के साथ एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं तो हिना का ये लुक अपनाएं। इसके लिए आगे के बालों को तीन हिस्सों में बांटकर बिल्कुल आगे से उनकी टाइट ब्रेड बनाएं। फिर पूरे बालों को पीछे ले जाकर पोनीटेल में बांध लें। पोनीटेल के बालों को कर्ल कर लें।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो हिना टीवी पर आखिरी बार सीरियल कसौटी जिंदगी है 2 में कोमोलिका के रूप में दिखी थीं। इसके बाद इसी साल फरवरी में उनकी डेब्यू बॉलीवुड फिल्म हैक्ड रिलीज हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।