लाइव टीवी

Kareena Kapoor Khan dress price: करीना कपूर ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस, जितने में खरीद सकते हैं आईफोन 11

Updated Mar 19, 2020 | 09:00 IST

Cost of Kareena Kapoor Khan dress: कुछ दिन पहले ही करीना कपूर खान एक स्टाइलिश सैटिन ड्रेस में नजर आईं थीं। इस ड्रेस की कीमत जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kareena Kapoor Khan's Jonathan Simkhai dress price
मुख्य बातें
  • करीना कपूर खान का सैटिन ड्रेस में स्टनिंग अवतार
  • ड्रेस की कीमत में आ जाए आईफोन 11
  • करीना हाल ही में फिल्म अंग्रेजी मीडियम में दिखी थीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान बी-टाउन की स्टाइलिश डीवाज में से एक हैं। उनका स्टाइल हमेशा चर्चा में रहता है। फैशन के मामले में बेबो कभी अपने फैंस को निराश नहीं करती हैं। रेड कार्पेट हो या एयरपोर्ट और जिम लुक, उनका फैशन हमेशा जबरदस्त लगता है। फिल्म के प्रमोशंस के दौरान भी उनके कई स्टाइलिश लुक्स नजर आते हैं।

करीना ने कुछ दिन पहले एक खूबसूरत ड्रेस कैरी की थी। वे Jonathan Simkhai एक मिडनाइट ब्लू सैटिन रैप ड्रेस में नजर आईं, जिस पर ऊपर नेक पर ब्लैक नेट डिटेलिंग थी। इस हाईनेक ड्रेस लुक को करीना ने स्ट्रेपी हील्स से पूरा किया। जिसमें वे बेहद स्टनिंग लग रही थीं।

ग्लोसी लिप्स और आईशैडो में करीना का मेकअप परफेक्ट लग रहा था। हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो उन्होंने अपने बालों को एक नीट बन में बांधा हुआ था। करीना की इस ड्रेस की कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे। ये मिडनाइट ब्लू ड्रेस 910 डॉलर यानी करीब 67,344 की है। इतने पैसों में आप एक आईफोन 11 खरीद सकते हैं।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो करीना पिछले हफ्ते रिलीज फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आईं थीं। इस फिल्म में करीना ने पहली बार पुलिस अफसर का किरदार निभाया। अंग्रेजी मीडियम में इरफान खान और राधिका मदान लीड रोल में थे। हालांकि कोरोना वायरस के चलते सिनेमा हॉल बंद किए जाने से फिल्म पर असर पड़ा और इसे फिर से रिलीज किया जाएगा।

इसके अलावा करीना फिल्म लाल सिंह चड्ढा में भी काम कर रही हैं। इसमें वे एक बार फिर आमिर खान के साथ नजर आएंगी। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग भी रोक दी गई है। ये फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।