लाइव टीवी

Sara Ali Khan Style: लव आज कल के प्रमोशन में सारा अली खान के फैशन का जलवा, इन आउटफिट्स से बनाया दीवाना

Updated Feb 09, 2020 | 14:48 IST |

Style File of Sara Ali Khan: सारा अली खान अपनी फिल्म लव आज कल के प्रमोशन में बिजी हैं। इस दौरान वे कई स्टाइलिश लुक्स में नजर आईं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sara Ali Khan Style at Love Aaj Kal
मुख्य बातें
  • सारा अली खान का स्टाइलिश अंदाज
  • लव आज कल के प्रमोशन में दिखे कई अवतार
  • सारा की ये फिल्म वेलेंटाइन्स डे पर रिलीज होगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म लव आज कल को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। दोनों की ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री को पहले से ही पसंद किया जाता है। ऐसे में दोनों की फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इन दिनों सारा और कार्तिक लव आज कल के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इस दौरान सारा के कई स्टाइलिश लुक्स देखने को मिल रहे हैं। वे इंडियन से वेस्टर्न तक हर तरह के आउटफिट में स्टनिंग लग रही हैं।

यहां सारा ने कूल लुक अपनाया। वे एक जेब्रा प्रिंट मिनी पेंसिल स्कर्ट में नजर आईं, जिसे उन्होंने ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ पेयर किया था। इसमें आगे की तरफ टाई-अप डिटेलिंग थी। यहां सारा के हेयरकलर ने हमारा ध्यान खींचा।

इंडो-वेस्टर्न आउटफिट में सारा का ये लुक देखने लायक है। उन्होंने जिक-जैक प्रिंट वाले हाई-वेस्टेड लहंगे के साथ चोली कैरी की और उन्होंने इस लुक को एक फ्लोर लैंथ एथनिक जैकेट से लेयर किया। उनका ये लुक काफी ट्रेंडी है।

शादी सीजन में आप सारा ये शरारा लुक भी ट्राय कर सकती हैं। उन्होंने पेस्टल कुर्ती और मैचिंग शरारा के साथ दुपट्टा कैरी किया है। उन्होंने अपने लुक को चूड़ियों और ईयररिंग्स से एक्सेसराइज किया।

इस फोटो में सारा का बिल्कुल अलग अवतार दिख रहा है। उन्होंने एक मल्टीकलर जोगर्स के साथ वाइट बॉडीसूट कैरी किया, जिसमें साइड में कट-आउट डिटेलिंग थी। इस दौरान सारा ने आई मेकअप में भी कई शैड्स ऐड किए। उनका ये लुक क्वर्की था।

सारा का ये आउटफिट बेहद स्टाइलिश लग रहा है। उन्होंने एक स्ट्रेपी कुर्ते के साथ फ्लेयर्ड शरारा कैरी किया। इसके साथ उन्होंने एक शीयर दुपट्टा लिया, जिस पर फ्लोरल मोटिफ्स हैं। शादी सीजन के लिए ये आउटफिट भी बेस्ट है। उन्होंने अपने लुक को फ्लोरल ईयररिंग्स से एक्सेसराइज किया। 

फिल्म की अगर बात करें तो इम्तियाज अली की लव आज कल में सारा-कार्तिक के अलावा आरुषि शर्मा और रणदीप हुड्डा भी हैं। इसमें दो अलग-अलग वक्त की लव स्टोरी को दिखाया जाएगा। लव आज कल वेलेंटाइन्स डे के मौके पर 14 फरवरी, 2020 को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।