लाइव टीवी

Mouni Roy Latest Photos: सर्दियों के लिए परफेक्ट है मौनी रॉय का ये लुक, थाई-हाई बूट्स में दिखाईं अदाएं

Updated Jan 02, 2020 | 20:45 IST |

Stylish Photos of Mouni Roy: मौनी रॉय इन दिनों अपनी दोस्तों के साथ छुट्टियां का मजा ले रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ स्टाइलिश फोटोज शेयर की हैं।

Loading ...
1/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने छोटे पर्दे पर लंबी पारी खेलने के बाद फिल्मों का रुख किया। वे टीवी की चर्चित एक्ट्रेसेज में से एक रही हैं। साल 2018 में ही उन्होंने फिल्मों में डेब्यू किया था। अब तक उनकी 3 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। एक्टिंग के साथ-साथ मौनी का स्टाइल भी सुर्खियों में रहता है। वे वेस्टर्न से लेकर इंडियन तक, हर आउटफिट में कहर ढाती हैं। इन दिनों वे अपनी फ्रेंड्स के साथ वेकेशन मना रही हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ स्टाइलिश फोटोज शेयर की हैं।

2/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

ब्लैक थाई-हाई बूट्स में मौनी का ये स्टाइल सर्दियों के लिए परफेक्ट है। इसमें उनकी अदाएं देखने लायक हैं।

3/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

उन्होंने एक वाइन कलर की थाई-हाई स्लिट ड्रेस के साथ ये बूट्स कैरी किए। उनकी फुल स्लीव्ज ड्रेस बेहद ट्रेंडी लग रही है।

5/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

मौनी ने फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसमें वे अक्षय कुमार के साथ नजर आईं। इसके बाद वे रोमियो अकबर वॉल्टर और मेड इन चाइना में दिखीं थीं।

6/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

मौनी अब अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। इसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म में मौनी पहली बार नेगेटिव किरदार करेंगी।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।