लाइव टीवी

मैगजीन के ल‍िए Nude हो गईं जानी मानी अमेरिकन सिंगर Lady Gaga, फोटो शेयर कर मचाया तहलका

Updated Mar 19, 2020 | 08:13 IST

Lady Gaga nude photoshoot viral: जानी मानी अमेरिकन स‍िंगर लेडी गागा ने एक मैगजीन के ल‍िए न्‍यूड फोटोशूट कराया है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्‍वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

Loading ...
Lady gaga nude

Lady Gaga nude photoshoot viral: जानी मानी अमेरिकन स‍िंगर लेडी गागा ने एक मैगजीन के ल‍िए न्‍यूड फोटोशूट कराया है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्‍वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। 33 साल की पॉप सिंगर लेडी गागा ने यह न्‍यूड तस्‍वीरें अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर सनसनी मचा दी है। इंस्‍टाग्राम पर अभी तक इन फोटोज को 10 लाख लाइक्‍स मिल चुके हैं और लाखों कमेंट्स भी आए हैं। वहीं उन्‍होंने इस फोटोशूट का एक वीडियो भी साझा किया है। 

बता दें कि अमेरिकी सिंगर लेडी गाना को पसंद करने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं। वह अपने गानों और अलग अंदाज से फैंस के बीच लोकप्रिय हैं। लेडी गाना का यह फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है। इस फोटोशूट की थीम भी काफी खास है। इसमें लेडी गागा इंसान और रोबोट का मिश्रण बनी हैं। लेडी गागा के फोटोशूट की तस्‍वीरें आप नीचे देख सकते हैं लेकिन न्‍यूड तस्‍वीर हम यहां अपने पाठकों को नहीं दिखा सकते हैं। यह तस्‍वीर उनके इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर मौजूद है।

28 मार्च 1986 को पैदा हुईं लेडी गागा पहले भी ऐसे कलात्‍मक फाटोशूट करा चुकी हैं। उनकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं। वह 2007 से संगीत के क्षेत्र में सक्रिय हैं। इसी साल पहली बार उन्‍होंने लेडी गागा के नाम से परफॉर्म किया था। उनका असली नाम स्टेफनी जोआन एंजेलिना जर्मनोटा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।