लाइव टीवी

कैटी पेरी लॉकडाउन के बाद भी घर से बाहर नहीं निकलेंगी बाहर, कारण सुन रह जाएंगे दंग

Updated Jun 11, 2020 | 19:37 IST

Hollywood Actress Katy Perry : पॉप स्टार कैटी पेरी ने ऐलान किया है कि वह लॉकडाउन खत्म होने के बाद भी घर से बाहर नहीं निलेंगी। घर में रहना उन्हें अब अच्छा लग रहा है।

Loading ...
Hollywood Actress Katy Perry, हॉलीवुड एक्ट्रेस कैटी पेरी
मुख्य बातें
  • पॉप स्टार कैटी पेरी का ऐलान, लॉकडाउन के बाद भी रहेंगी घर पर
  • लॉकडाउन में परिवार के साथ रिश्तों में जुड़ाव बना कारण
  • कैटी को ये समय बहुत खूबसूत और कीमती लगा

पॉप स्टार कैटी पेरी (Katy Perry) का नया ऐलान आपको हैरान कर सकता है। वह अब अपने घर से बाहर नहीं निकलना चाहतीं। वह चाहती हैं कि घर में ही परिवार के बीच वह रहें। इसके पीछे एक नहीं दो कारण हैं। लॉकडाउन में रहने हुए कैटी का मन अचानक से बदल गया है और वह चाहती हैं कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद भी वह घर में ही रहें। उनका कहना है कि लॉकडाउन ने उनके और उनके परिवार के बीच बहुत सुंदर रिश्ता पैदा कर दिया है। परिवार के साथ उनके रिश्तों में जुड़ाव बढ़ गया है।. पेरी ने कहा, 'यह समय कुछ संतुलन लाया है, जो कि शायद बहुत जरूरी था. यह मेरे लिए काफी अच्छा रहा और शायद जब हर कोई बाहर जाकर जश्न मनाएगा, तब भी मैं घर पर रहूंगी.'

एक वेबसाइट से बात करते हुए उनका कहना है कि उनके जीवन में लॉकडाउन ने बहुत सी सीख और नजदीकियां लाई हैं और रिश्ते के महत्व को वह बहुत बेहतरीन तरीके से समझने लगी हैं। उन्होंने कहा, 'केवल एक छुट्टी या छुट्टियों पर बाहर जाने की बजाय मुझे क्वारंटीन में अपने परिवार के साथ ज्यादा समय बीताने को मिला और इस दौरान मुझे अपने परिवार के साथ अच्छे रिश्ते बनाने में ज्यादा मदद मिली है। ये वो समय है जब हम अपने परिवार और पाटर्नर के साथ एक अलग सी बॉडिंग बनाने लगे हैं। ये समय वह कभी नहीं भूल पाएंगी।

बता दें कि लॉकडाउन के बीच कैटी पैरी  अपने मंगेतर और अभिनेता ऑरलैंडो ब्लूम के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने की तैयारी भी कर रही हैं। ऐसे में ये पल सही मायने में उनके लिए बहुत ही खास है। लॉकडाउन में वह खुद को काम में व्यस्त रख रही हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो वह 'अमेरिकन आइडल' सीजन तीन का भी हिस्सा थीं, जिसमें प्रतियोगियों ने घर से ही अपने परफॉर्मेंस को फिल्माया था। इसके जज ने भी अपने-अपने घरों से ही हिस्सा लिया। इस तरह के प्रयोग पर कैटी ने कहा कि उन्हें खुशी है कि हमने कुछ अलग तरीके से इसे संभव बना दिया। हमें अपने प्रोड्यूसर्स और टीमों पर गर्व करना चाहिए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।