लाइव टीवी

10 TV सितारों के साइड रोल के आगे लीड स्टार्स पड़े फीके, अनुपमा-ये रिश्ता क्या कहलाता है और इमली में इनका बजता है डंका

Updated Dec 04, 2021 | 12:00 IST

10 Side Star Popular than Lead role stars| टीवी शोज के लीड स्टार्स के साथ-साथ साइड रोल निभाने वाले सितारों को भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। जानें 10 ऐसे ही साइड रोल निभाने वाले स्टार्स के नाम, जिनके आने से मेन लीड की चमक ही फीकी पड़ गई...

Loading ...
टीवी स्टार्स।
मुख्य बातें
  • छोटे परदे पर ऐसे कई सीरियल टेलिकास्ट हुए, जिसने लीड स्टार्स को रातोंरात पॉपुलैरिटी दिला दी
  • अब लीड स्टार्स के साथ-साथ साइड रोल निभाने वाले सितारों को भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है
  • जानें 10 ऐसे साइड रोल निभाने वाले स्टार्स के नाम, जिनके आने से मेन लीड की चमक ही फीकी पड़ गई

छोटे परदे पर ऐसे कई सीरियल टेलिकास्ट हुए, जिसने लीड स्टार्स को रातोंरात पॉपुलैरिटी दिला दी। देखते ही देखते इन सितारों का नाम लोगों की जुबान पर चढ़ गया। यहां तक कि दर्शकों से इन टीवी सितारों को इतनी स्टारडम मिली की, उन्हें असली नाम नहीं बल्कि रील नाम से पहचाना गया। जैसे तुलसी, प्रेरणा, आनंदी, अक्षरा और अनुपमा।

अब जमाना तेजी से बदल रहा है लीड स्टार्स के साथ-साथ साइड रोल निभाने वाले सितारों को भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। यहां तक कि ये साइड रोल निभाने वाले सितारे लीड स्टार्स को पॉपुलैरिटी में कड़ी टक्कर देते हैं। जानें 10 ऐसे ही साइड रोल निभाने वाले स्टार्स के नाम, जिनके आने से मेन लीड की चमक ही फीकी पड़ गई...

जैस्मिन
टीवी सीरियल उड़ारियां की जैस्मिन को भले निगेटिव रोल में हैं लेकिन उनका चार्म हर किसी पर जादू चलाता है। भले ही वो कितने ही गलत काम कर ले लेकिन ऑडियंस उनको देखना बंद नहीं करती है। साइड रोल होने के बाद भी ईशा मालवीय फैंस के बीच अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रही हैं। 

अनुज कपाड़िया
टीवी सीरियल अनुपमा में अनुज की एंट्री के बाद से पूरी कहानी ही बदल चुकी है। सीरियल अनुपमा में कुछ समय पहले ही अनुज यानी गौरव खन्ना ने साइड रोल से कदम जमाए थे लेकिन आज वो लीड स्टार सुधांशू और रूपाली को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। गौरव की फैन फॉलोविंग काफी जबरदस्त हो चुकी है। लोग अब वनराज से ज्यादा अनुज को अनुपमा के साथ देखना पसंद करते हैं। अनुज के आगे वनराज की चमक फीकी पड़ चुकी है।

काव्या
साइड रोल की लिस्ट में भला काव्या को कैसे मिस किया जा सकता है। सीरियल अनुपमा की काव्या का अहम रोल है वो इसकी विलेन हैं। मदालसा शर्मा, काव्या के निगेटिव किरदार में नजर आ रही हैं। निगेटिव रोल होने के बाद भी काव्या का काफी रुतबा है। 

कोमोलिका 
टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की में हर बार प्रेरणा और अनुराग को जितनी पॉपुलैरिटी मिली, उससे कई गुना ज्यादा कोमोलिका की कातिलाना अदाएं सुर्खियों में रही है। कसौटी जिंदगी की-2 में हिना खान ने कोमोलिका बनकर एंट्री ली थी, जिससे उनको खूब पब्लिसिटी मिली। कोमोलिका के आगे लोगों ने प्रेरणा और अनुराग को भी नजरअंदाज कर दिया था। 

पाखी
सीरियल गुम है किसी के प्यार में पाखी का रोल निभाने वालीं ऐश्वर्या शर्मा भी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। ऐश्वर्या का ग्रे शेड किरदार निभा रही हैं और उनकी पॉपुलैरिटी सई-विराट को टक्कर देती है। ये कहना गलत नहीं होगा कि पाखी के साइड रोल से ऐश्वर्या रातोंरात स्टार बन चुकी हैं।

मालिनी 
मयूरी देशमुख किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सीरियल इमली में मालिनी का निगेटिव किरदार मयूरी निभा रही हैं जो कि आदित्य की पहली पत्नी हैं। शो में कहने को तो मयूरी विलेन होकर इमली को खूब परेशान करती है। लेकिन मालिनी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। मालिनी का चार्म पूरी स्टारकास्ट पर भारी पड़ता है। 

कुलवंत कौर ढिल्लों
सीरियल छोटी सरदारनी में कुलवंत कौर ढिल्लों का रोल निभाकर अनीता राज को खूब पॉपुलैरिटी मिली। विलेन बनकर सेहर का जीना दुश्वार कर चुकी कुलवंट के तेवर दर्शकों को खूब पसंद आए। भले ही वो लीड रोल में नहीं हैं लेकिन कुलवंत कौर ढिल्लों का साइड किरदार लोग की जुबान पर चढ़ चुका है। बता दें, अनीता राज खुराना लंबे टाइम तक फिल्मों में भी एक्टिव रही हैं। उन्होंने 80 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। साथ ही छोटी सरदारिनी को मिलाकर करीब 8 टीवी शोज किए हैं। इनमें से ज्यादातर में अनीता मां के रोल निभाए हैं। 

रणवीर चौहान
टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से हमेशा लीड स्टार्स को खूब पॉपुलैरिटी मिली। कुछ वक्त पहले करण कुंद्रा भी इसका हिस्सा बने थे उन्होंने शो में रणवीर चौहान का रोल निभाया था। जैसे ही रणवीर बनकर करण कुंद्रा ने सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी में एंट्री की वैसे ही फैंस के बीच खलबली मच गई थी। कुछ समय में ही रणवीर के रोल से उन्होंने घर घर में अपनी जगह बना ली थी।

शिव पांड्या और रावी पांड्या
सीरियल पांड्या स्टोर के साइड लीड स्टार्स भी पॉपुलैरिटी भी खूब है। शिव पांड्या और रावी पांड्या सीरियल में साइड रोल है। साइड रोल होने के बाद भी शिव पांड्या यानि कंवर ढिल्लन और रावी पांड्या यानि एलिस कौशिक को फैंस का पूरा प्यार मिल रहा है। फैंस को शिव पांड्या की हरकतें और जिद्दीपन बहुत पसंद आता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।