लाइव टीवी

बॉलीवुड सेलेब्स से कम नहीं इन टीवी स्टार्स के ठाठ, जबरदस्त लग्जरी कारों के हैं मालिक

Updated Jan 16, 2021 | 18:00 IST |

TV celebs luxury cars: टीवी स्टार्स के ठाठ बॉलीवुड सितारों से कम नहीं है। बॉलीवुड स्टार्स की तरह टीवी सेलेब्स भी लग्जरी कारों का शौक रखते हैं। पूजा बनर्जी से लेकर अली गोनी तक के पास जबरदस्त लग्जरी कारें हैं।

Loading ...
1/ 8
तस्वीर साभार: BCCL

'कुमकुम भाग्य' में रिया का रोल निभाने वाली पूजा बनर्जी ने हाल ही में एक नई लग्जरी कार खरीदी है। अभिनेत्री कार खरीदने के बाद से बेहद खुश हैं और उन्होंने इस पल को फैंस के साथ भी साझा किया था। पूजा ने पति संदीप सजवाल के साथ भी कार राइड का खूब लुत्फ उठाया

2/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

बिग बॉस 13 के फर्स्ट रनर-अप आसिम रियाज अपने जिंदगी के शानदार समय का आनंद ले रहे हैं। विवादास्पद रियलिटी शो में जाने के बाद आसिम की लाइफ पूरी तरह बदल गई है। उन्होंने कुछ महीने पहले एक शानदार बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज एम स्पोर्ट्स कार खरीदी है। उन्होंने नीले रंग की इस लग्जरी कार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर  साझा की थीं। 

3/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

निया शर्मा ने एक नई लक्जरी कार Volvo XC90 D5 Inscription ली है। 30 वर्षीय एक्ट्रेस का लग्जरी का सपना था, जो अब पूरा हो गया। उन्होंने इस गाड़ी को लेकर लिखा, 'आप खुशी नहीं खरीद सकते हैं लेकिन आप कार खरीद सकते हैं। दोनों एक ही बात है! 

5/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

कॉमेडियन भारती सिंह ने ब्लैक कलर की BMW X7 की मालकिन हैं। इसके अलावा भारती के पास मर्सिडीज बेंज जीएल-350 भी है। 

6/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

रवि दुबे और सरगुन मेहता भी BMW X7 के मालिक हैं। दोनों कुछ वक्त पहले लग्जरी कार खरीदी है।
 

7/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी की नए साल की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में हुई। एक्ट्रेस को जन्मदिन पर पिता की ओर से एक नई कार खरीद कर गिफ्ट में मिली।
 

8/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

टीवी एक्टर और बिग बॉस 14  कंटेस्टेंट अली गोनी भी लग्जरी कार के मालिक हैं। उन्होंने कुछ अरसा पहले BMW की फोर्थ जनरेशन x5 एसयूवी खरीदी थी। 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।