लाइव टीवी

जल्द मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस कंगना शर्मा, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की फोटो

Updated Sep 24, 2020 | 06:53 IST

टीवी एक्ट्रेस कंगना शर्मा जल्द ही मां बनने वाली हैं। कंगना ने सोशल मीडिया बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी फोटो शेयर कर फैंस को यह खुशखबरी दी।

Loading ...
Kangana Sharma
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस कंगना शर्मा जल्द मां बनने वाली हैं
  • कंगना ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर फैंस को दी जानकारी
  • कंगना इस तस्वीर में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं

एंटरटेनमेंट जगत से पिछले दिनों कई अच्छी खबरें सामने आ चुकी हैं। अब एक और खबर सामने आई है कि टीवी एक्ट्रेस कंगना शर्मा जल्द ही मां बनने वाली हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी। कंगना ने ब्राइट यलो कलर की ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी फोटो शेयर की।

कंगना टीवी सीरियल तू सूरज मैं सांझ पियाजी में काम कर चुकी हैं। कंगना ने अपनी फोटो पोस्ट कर लिखा, 'एक बच्चा प्यार को गहरा, दिन छोटे, रातें लम्बी, घर को और खुशहाल, कपड़े शैबियर, अतीत को भुला देने वाला और भविष्य को जीने लायक बना देता है।'

कंगना ने जैसे ही सोशल मीडिया पर यह खुशखबरी शेयर की फैंस ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया। मालूम हो कि कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। बता दें कि टीवी जगत में इस समय कई एक्ट्रेसेस मां बनने वाली हैं जिसमें कंगना के अलावा तीजे सिद्धू और पूजा बनर्जी भी मां बनने वाली हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी की प्रेग्नेंसी को लेकर भी लगातार खबरें आ रही हैं। 

बता दें कि शो तू सूरज, मैं सांझ पियाजी में कंगना ने नेगेटिव रोल प्ले किया था। शो में वो मीरा मित्तल के रोल में थीं। इसके अलावा कंगना फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में भी नजर आ चुकी हैं जिसमें उन्होंने प्रेम यानी आफताब शिवदासानी की रिश्तेदार का रोल प्ले किया था। कंगना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 1.2 मिलियन यानी करीब 12 लाख फॉलोअर्स हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।