लाइव टीवी

कैंसर से जुड़े इस इवेंट में राखी सावंत ने कैरी किया लाल लहंगा, अदाकारा के सिर पर ताज देख फूटा लोगों का गुस्सा 

Updated Jun 27, 2022 | 21:40 IST

Rakhi Sawant Gets Brutally Trolled: राखी सावंत को अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ एक कैंसर अवेयरनेस इवेंट में देखा गया। इस इवेंट के दौरान राखी सावंत ने लाल रंग का लहंगा और ताज कैरी किया हुआ था। अदाकारा का यह लुक देखने के बाद लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Rakhi Sawant
मुख्य बातें
  • कैंसर अवेयरनेस इवेंट में शामिल हुईं राखी सावंत।
  • अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ नजर आईं राखी।
  • इवेंट के दौरान लाल लहंगे में नजर आईं राखी सावंत।

Rakhi Sawant Gets Brutally Trolled For Wearing Red Lehenga At Cancer Awareness Event: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की कॉन्ट्रोवर्सी गर्ल राखी सावंत आए दिन लोगों के लिए चर्चा का विषय बन जाती हैं। हाल ही में राखी सावंत को अपने बॉयफ्रेंड के साथ पुणे में एक कैंसर अवेयरनेस इवेंट में देखा गया। इस इवेंट के लिए ओवरड्रेस्ड होने की वजह से लोगों ने सोशल मीडिया पर अदाकारा की जमकर क्लास लगाई। कैंसर अवेयरनेस इवेंट के लिए राखी सावंत ने लाल रंग का चमचमाता लहंगा कैरी किया था। इसके साथ उन्होंने अपने सिर पर ताज भी लगाया हुआ था। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि कॉन्ट्रोवर्सी गर्ल राखी सावंत ने अपने लुक को भारी ज्वेलरी के साथ पूरा किया था। 

Also Read: कपिल शर्मा ने दी सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि, लाइव शो के दौरान सिंगर को बताया अपना 'छोटा वीर'

पपराजी से बात करते हुए राखी सावंत ने कहा '50,000 पाउंड का मेरा यह लहंगा है। इतना हैवी है जितना बिल्डिंग का वजन होता है, इतना हैवी है। और आज हम शो स्टॉपर हैं। मुझे नहीं पता क्या होने वाला है।' वैसे बहुत सारे लोगों को इस बात की खबर नहीं थी कि यह फैशन इवेंट कैंसर अवेयरनेस इनीशिएटिव था जहां राखी सावंत को रैंप वॉक के लिए बुलाया गया था। इसी वजह से लोगों ने अदाकारा को ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ लोगों का मानना था कि उन्हें ऐसे इवेंट के लिए इस तरह के कपड़े नहीं पहनने चाहिए थे। 

Also Read: बिग बॉस फेम निक्की तंबोली के घर आई चमचमाती नई कार, पिता के साथ टीवी अदाकारा ने ऐसे किया सेलिब्रेट

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा 'ऐसा लग रहा है जैसे वह कोई मैरिज सेरेमनी अटेंड करने आई हैं।' तो दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा 'कैंसर अवेयरनेस के लिए इतना सज के।' वहीं एक और शख्स ने यह कमेंट किया कि 'कैंसर अवेयरनेस इनीशिएटिव पर जा रही है देख कर तो नहीं लग रहा।' हालांकि कुछ ऐसे लोग भी थे जो राखी सावंत के सपोर्ट में सामने आए। अदाकारा के एक फैन ने यह कमेंट किया 'कैंसर पेशेंट के लिए पैसे इकट्ठे करने के लिए फैशन शो रखा गया है... जैसा उन्होंने कहा वह एक शो स्टॉपर हैं। इन दिनों अदाकारा आदिल के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।