लाइव टीवी

कपिल शर्मा ने दी सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि, लाइव शो के दौरान सिंगर को बताया अपना 'छोटा वीर'

Updated Jun 27, 2022 | 20:50 IST

Kapil Sharma Pays Tribute To Sidhu Moose Wala: कपिल शर्मा इन दिनों द कपिल शर्मा शो की पूरी टीम के साथ कनाडा में हैं। अपने लाइव शो के दौरान कपिल शर्मा ने सिद्धू मूसेवाला का फेमस गाना गाकर उनको श्रद्धांजलि दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kapil Sharma And Sidhu Moose Wala
मुख्य बातें
  • इन दिनों कनाडा में हैं कॉमेडियन कपिल शर्मा।
  • अपने टीम के साथ कनाडा में कर रहे हैं लाइव शो।
  • कॉमेडियन ने दी सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि।

Kapil Sharma Pays Tribute To Sidhu Moose Wala: पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। वह द कपिल शर्मा शो की पूरी टीम के साथ कनाडा में लाइव शो कर रहे हैं। अपने लाइव शो के दौरान कॉमेडियन ने पंजाब के जाने-माने सिंगर सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि दी। आपको याद होगा कि, 29 मई को पंजाब के मानसा शहर में सिद्धू मूसेवाला को गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई थी। अपने लाइव शो के दौरान कपिल शर्मा ने पंजाब के जाने-माने गायक सिद्धू का पॉपुलर गाना 295 गाया। जैसे ही कपिल शर्मा ने यह गाना गाना शुरू किया वैसे ही वहां मौजूद ऑडियंस उनका उत्साह बढ़ाने लगी। कपिल शर्मा का यह गाना सुनकर ऑडियंस भी उत्साह में आ गई।

Also Read: बिग बॉस फेम निक्की तंबोली के घर आई चमचमाती नई कार, पिता के साथ टीवी अदाकारा ने ऐसे किया सेलिब्रेट

कपिल शर्मा के लाइव शो के दौरान एक स्पेशल सेगमेंट रखा गया था। इस सेगमेंट का नाम 'ट्रिब्यूट टू लेजेंड्स' था, जिसके दौरान कपिल शर्मा के पीछे एक बड़े से स्क्रीन पर सिंगर केके, सिद्धू मूसेवाला, एक्टर और एक्टिविस्ट दीप सिद्धू और कबड्डी प्लेयर संदीप सिंह संधू की तस्वीरें दिखाई जा रही थीं। अपने परफॉर्मेंस के दौरान, कपिल शर्मा ने सिद्धू मूसेवाला को अपना 'छोटा वीर' कहकर बुलाया और ऑडियंस को दिवंगत सिंगर के लिए तालियां बजाने के लिए कहा। 

Also Read: Swayamvar Mika Di Vohti: उमर रियाज की गर्लफ्रेंड बनेंगी मीका सिंह की दुल्हन? शो में हुई मनप्रीत कौर की एंट्री 

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया वैसे ही वायरल हो गया। कपिल शर्मा का यह वीडियो देखने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में हार्ट इमोजी शेयर की। कपिल शर्मा का यह वीडियो देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा 'यह परफॉर्मेंस वर्षों तक याद किया जाएगा, कपिल सर।' तो दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा 'लेजेंड्स कभी मरते नहीं हैं।' कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं जिनमें वह सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा अभिषेक, किकू शारदा, चंदन प्रभाकर और राजीव ठाकुर के साथ नजर आ रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।