लाइव टीवी

Indian Idol 12 होस्ट Aditya Narayan का ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंक जाएंगे आप, महज 2 महीने में किया वेट लॉस

Updated Jun 17, 2021 | 07:28 IST

Aditya Narayan Weight Loss Transformation: आदित्य नारायण का कोरोना के दौरान काफी वजन बढ़ गया था और पेट बाहर निकल आया था। हालांकि अब आदित्य एकदम फिट हैं...

Loading ...
आदित्य नारायण।
मुख्य बातें
  • आदित्य नारायण ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन ने सबको चौंका दिया है।
  • एक्टर ने शेयर की अपनी बिफोर एंड आफ्टर फोटो।
  • आदित्य का कोरोना के दौरान वजन काफी बढ़ गया था।

सिंगर और इंडियन आइडल-12 के होस्ट आदित्य नारायण ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन ने सबको चौंका दिया है। आदित्य नारायण ने अपनी बिफोर एंड आफ्टर फोटो शेयर की है। इन दोनों तस्वीरों को देखकर सभी आश्चर्यचकित हो गए हैं क्योंकि उन्होंने बहुत जल्दी अपना वेट लॉस किया है। आदित्य नारायण का कोरोना के दौरान काफी वजन बढ़ गया था और पेट बाहर निकल आया था। हालांकि अब आदित्य नारायण एकदम फिट हैं और ऐब्स फ्लांट करते दिख रहे हैं।

दरअसल टीवी शो होस्ट आदित्य नारायण की मोटापे वाली फोटो COVID-19 के लिए पॉजिटिव पाए गए वक्त की है। वहीं दूसरी फोटो पोस्ट कोविड की है जिसमें उन्होंने अपना वजन कम किया हुआ है। पहली तस्वीर में आदित्य को बिस्तर पर लेटे हुए देखा जा सकता है और इसमें उनकी तोंद बाहर आती दिख रही है। ये फोटो अप्रैल 2021 के दौरान की जब उनको कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया था। इसे शेयर करते हुए आदित्य ने लिखा- 'अगर आप मुझे इस वक्त(मोटापे के साथ) प्यार नहीं कर सकते हैं...।'

आदित्य दूसरी तस्वीर में बेहद फिट और ऐब्स के साथ दिख रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने अपनी बात पूरी करते हुए लिखा, 'तो आप लोगों को कोई हक नहीं कि मुझे अब(फिट होने के बाद) पसंद करें...।' इस फैट टू फिट लुक ने उनके फैन्स को आश्चर्यचकित कर दिया है। आदित्य नारायण की सोशल मीडिया यूजर्स जमकर तारीफें कर रहे हैं और उनसे कम वक्त में वजन कम करने का सीक्रेट भी पूछ रहे हैं। चौंकाने वाली बात ये है कि अभिनेता ने केवल दो महीने में खुद को इस वापस फिट लुक में ट्रांसफॉर्म किया है। 


COVID-19 से उबरने के बाद आदित्य इंडियन पूरे जोश के साथ आइडल 12 में लौटे हैं। उनको अपने टीवी शो की टीम के साथ फिर से जुड़कर खुशी हो रही है। इसके अलावा, आदित्य तब भी चर्चा में आ गए थे जब उन्होंने गेस्ट बनकर आए गायक कुमार शानू से पूछा था कि क्या शो निर्माताओं ने उन्हें इंडियन आइडल 12 के कंटेस्टेंट की प्रशंसा करने के लिए कहा था? ये सवाल दिवंगत गायक किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार द्वारा शो के निर्माताओं पर लगाए गए आरोपों को ध्यान में रखकर पूछा गया था। जिन्होंने दावा किया था कि उनको केवल कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए कहा गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।