लाइव टीवी

Neha Kakkar की एक बात से खफा हैं Aditya Narayan, Indian Idol 12 के सेट पर कह डाला जलकुकड़ी

Updated Dec 20, 2020 | 00:01 IST

Aditya Narayan neha kakkar indian Idol 12: इंडियन आइडल-12 शो के आने वाले एपिसोड में आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ एक दूसरे की टांग खींचते नजर आएंगे। सामने आए टीजर में इसकी एक झलक देखने को मिली है

Loading ...
नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण।
मुख्य बातें
  • छोटे परदे पर इंडियन आइडल का नया सीजन फिर वापस लौट आया है।
  • इसी के जरिए दर्शकों की पसंदीदा जोड़ी आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ भी वापस आ गई हैं।
  • दोनों की नोंकछोंक को जनता का खूब प्यार मिलता और इनकी केमेस्ट्री को खूब सराहा जाता है।

आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ की जोड़ी एकबार फिर छोटे परदे पर इंडियन आइडल-12 के जरिए वापस आ गई है। पिछले सीजन में नेहा और आदित्य ने अपनी शादी के ड्रामे के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। दोनों की नोंकछोंक को जनता का खूब प्यार मिला था और इनकी केमेस्ट्री को खूब सराहा गया। अब एकबार फिर दोनों अपने इसी हरफनमौला अंदाज से जनता को हंसाने के लिए आ गए हैं। इंडियन आइडल-12 शो के आने वाले एपिसोड में आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ एक दूसरे की टांग खींचते नजर आएंगे। 

सामने आए टीजर में इसकी एक झलक देखने को मिली है। जिसमें आदित्य नारायण सभी को बताते हैं कि उन्होंने नेहा को अपनी शादी में आमंत्रित किया था। लेकिन उनकी खुशी को देखना नेहा कक्कड़ से सहन नहीं हो सका। आदित्य नारायण ने कहा कि इसलिए नेहा शादी में नहीं आईं क्योंकि वो जलकुकड़ी हैं। ये बात सुनकर नेहा जोर से हंस पड़ती है।

नेहा कक्कड़ ने दिया आदित्य को ये जवाब
आदित्य के इस इल्जाम के बाद नेहा कक्कड़ ने सबको बताया कि वह भी उनकी शादी से गायब थे। इसके जवाब में आदित्य नारायण, शाहरुख खान की फिल्म का फेमस डायलॉग बोलते हैं कि 'मैं नहीं आऊंगा...'। इसपर सब हंस पढ़ते हैं। इसके बाद दोनों अपनी शादियों की तारीफ करते हुए हॉलीवुड ए-लिस्टर्स के नाम गिनाते हैं और कहते हैं कि वो उनके गेस्ट बने थे। 

नेहा कक्कड़ ने अक्टूबर 2020 में रोहनप्रीत से शादी कर ली। कपल की शादी दिल्ली में हुई और इसमें कई लोकप्रिय सेलेब्स शामिल हुए थे। दोनों अपने हनीमून के लिए दुबई गए थे। अब नेहा कक्कड़ प्रेग्नेंट हैं और कपल जल्द अपने पहले बच्चे का पेरेंट्स बनना वाला है। वहीं आदित्य ने इस महीने की शुरुआत में श्वेता अग्रवाल के साथ शादी की है। कपल के वेडिंग रिसेप्शन में भारती सिंह, हर्ष लिम्बालिया, गोविंदा सहित कई लोग शामिल हुए थे। फिलहाल ये कपल कश्मीर में हनीमून का आनंद ले रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।