लाइव टीवी

Anupamaa Spoiler: अनुपमा करेगी बा का काम करने से साफ मना, वनराज के सामने आएगा काव्या-अनिरुद्ध का असली राज

Updated May 28, 2021 | 07:04 IST

Anupamaa Spoiler Alert Big Drama Twist: अनुपमा में दिलचस्प मोड़ दिखाई देंगे। अनुपमा अब नहीं करेगी घर का काम तो काव्या का खुलेगा सबसे बड़ा राज...

Loading ...
अनुपमा टीवी शो।
मुख्य बातें
  • अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में खूब ड्रामा होने वाला है।
  • आगामी एपिसोड में दर्शकों को दिलचस्प मोड़ दिखाई देंगे।
  • वनराज के सामने खुलेगा काव्या का सबसे बड़ा राज।

टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में खूब ड्रामा होने वाला है। क्योंकि आपके लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा के आगामी एपिसोड में दिलचस्प मोड़ दिखाई देंगे। जैसा कि पहले देखा गया था कि अनुपमा घर का हर काम करती थीं। लेकिन अब वो ऐसा नहीं करने वाली है। वहीं वनराज को अनुपमा की अहमियत पता चल चुकी है और अब वो काव्या से शादी नहीं करना चाहता है। 

बा का काम करने से मना कर देगी अनुपमा
दरअसल जब काव्या ने अपनी मेहंदी और शादी की घोषणा की तो वनराज की खुशी के लिए बा शादी करने को तैयार हो गईं। बा शगुन के लिए मेहंदी बनाना शुरू कर देती है जहां वह बहुत थकी होती हैं।

अनुपमा, बा से बात करने आती है लेकिन वह बा को कोई भी काम करने में मदद करने से मना कर देती है। वनराज से तलाक के बाद अनुपमा ने पहली बार अपने लिए स्टैंड लिया। बा, अनुपमा के इनकार से परेशान हो जाती हैं वो लेकिन उम्मीद नहीं करती है कि अनुपमा इस समय में और भी काम करेगी। देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

काव्या करेगी अनिरूद्ध के साथ एक डील 
जैसा कि दिखाया जा चुका है वनराज और काव्या कोर्ट जाएंगे ताकि काव्या और अनिरूद्ध हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो जाएं। इसके बाद काव्या को सबसे बड़ा झटका लगता है। क्योंकि कोर्ट पहुंचते ही वनराज और अनिरूद्ध के बीच खूब लड़ाई होती है। अनिरूद्ध, काव्या से एक और चांस मांगता है और उसे तलाक देने से मना कर देता है। ये सब देखकर वनराज मन ही मन खुश होता है।

अब अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि काव्या, अनिरूद्ध के साथ कोई ऐसी डील करने वाली है, जिसकी वजह से वो उसे तलाक देने को राजी हो जाएगा। काव्या और अनिरूद्ध का तलाक हो जाएगा और इसके बाद काव्या अपनी शादी की तैयारियां शुरू कर देगी।

वनराज के सामने आएगी काव्या की सच्चाई
राखी अपनी वापसी के साथ ही वनराज और अनुपमा के जख्म पर नमक छिड़केगी। राखी वनराज से कहेगी कि तुम्हारी और काव्या की शादी में बहुत एंटरटेनमेंट होने वाला है। जल्द ही वनराज को काव्या और अनिरूद्ध की डील का पता लग जाएगा। काव्या पूरी कोशिश करेगी कि वनराज को उसका सच ना पता चले लेकिन अनुपमा की मदद से वनराज काव्या का असली रूप भी देख लेगा।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।