लाइव टीवी

Anupama spoiler: नंदिनी के एक्स लवर की वापसी पर भड़का समर, अनुज से ऐसे होगी अनुपमा की मुलाकात

Updated Aug 31, 2021 | 17:15 IST

Anupama Upcoming story: टीवी सीरियल अनुपमा में कई दिलचस्प मोड़ आने वाले हैं। शो में अनुपमा और नंदिनी की जिंदगी में उनके एक्स लवर की वापसी होगी, जिससे रिश्तों के समीकरण बदल जाएंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
anupama serial update
मुख्य बातें
  • अनुपमा और वनराज के बीच आएंगे अनुज कपाड़िया
  • नंदिनी और समर के रिश्ते में भी आएगी खटास
  • अनजान शख्स के कॉल से समर को होगा शक

Anupama Spoiler alert: टीवी के पॉपुलर शो अनुपमा में इन दिनों हर रोज नए मोड़ आ रहे हैं। प्रॉपर्टी विवाद को लेकर पहले से ही घर में बवाल मचा हुआ है। इसकी वजह से वनराज और अनुपमा के रिश्ते में खटास बनी हुई है। वहीं अब एक और मुसीबत आने वाली है। दरअसल शो में नंदिनी और समर के बीच भी तनातनी देखने को मिल सकती है। समर नंदिनी के एक्स लवर की एंट्री से भड़के नजर आएंगे।

अनुपमा के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि नंदिनी को एक अंजान नंबर से फोन आता है, लेकिन तभी ये फोन समर उठा लेता है, जिसके बाद नंदिनी समर पर भड़क जाती हैं और अपना गुस्सा निकालती हैं। वहीं समर पता करने में लगा है कि आखिरकार नंदिनी को फोन किसने किया था। यहीं से दोनों के रिश्ते में नया मोड़ आएगा। अपकमिंग एपिसोड में दर्शकों को और ड्रामा देखने को मिलेगा। 

अनजान शख्स बढ़ाएगा मुसीबत

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि समर पता लगाने की कोशिश करेगा कि कि नंदिनी को कौन कॉल कर रहा है और उसका पीछा कौन कर रहा है। इसी बीच समर नंदिनी को दिलासा भी देगा कि वह नंदिनी की हर परिस्थिति में मदद करेगा। मगर स्टोरी के आगे बढ़ते ही इसमें ट्विस्ट आएगा। पता चलेगा कि फोन करने वाला अनजान शख्स कोई ओर नहीं बल्कि नंदिनी का एक्स लवर है। इससे समर नाराज हो जाएंगे। 

अनुपमा की भी अपने पुराने प्यार से होगी मुलाकात

नंदिनी के अलावा शो में अनुपमा का भी पुराना प्यार लौटता हुआ नजर आएगा। अपकमिंग एपिसोड में देखेंगे कि अनुपमा का पुराना कॉलेज फ्रेंड कम बॉयफ्रेंड अनुज कपाड़िया एक रीयूनियन पार्टी में आएगा। जहां उसकी मुलाकात अनुपमा से होगी। इस तरह अनुपमा की जिंदगी में एक टर्निंग प्वाइंट आएगा। चूंकि अनुज एक सफल बिजनेसमैन है, इसलिए वह वनराज की प्रॉपर्टी खरीदने के लिए उसे एक प्रस्ताव भेजता हुआ भी नजर आएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।