लाइव टीवी

Anupamaa Behind The Scenes Video: अनुज और वनराज करते रहे रिहर्सल, इधर अनुपमा और बा ने क्रू मेंबर्स के साथ किया धमाकेदार डांस- देखें वीडियो

Updated Oct 01, 2021 | 23:27 IST

Anupamaa And Baa dance video: रूपाली गांगुली और अल्पना बुच का ऑनस्क्रीन सास-बहू का खट्ठा और मीठा रिश्ता है लेकिन ऑफस्क्रीन, दोनों सबसे अच्छे दोस्त हैं। दोनों शूटिंग के दौरान मिलकर काफी मस्ती-मजाक करते हैं।

Loading ...
अनुपमा डांस वीडियो।
मुख्य बातें
  • अनुपमा टीवी सीरियल के सेट से एक नया वीडियो वायरल हो रहा है।
  • वीडियो में अनुपमा और बा धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं।
  • रुपाली और अल्पना फेमस गाने इश्क तेरा तड़पावे पर डांस करती दिख रही हैं।

अनुपमा सीरियल की स्टारकास्ट और क्रू एक परिवार तरह साथ टाइम बिताते हैं। अक्सर सीरियल के सेट से सामने आने वालीं तस्वीरें और वीडियोज इस बात की गवाही देते हैं। अब अनुपमा टीवी सीरियल के सेट से एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जो कि काफी शानदार है इसमें एकसाथ शो की कास्ट और क्रू धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं। 

आपको याद हो तो रूपाली गांगुली ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो और बा उर्फ अल्पना बुच फेमस गाने इश्क तेरा तड़पावे पर डांस करती नजर आई थीं। अब ये कल के एपिसोड की बात है जहां बॉयज यानी अनुज उर्फ गौरव खन्ना और वनराज उर्फ सुधांशु पांडे का डांस ऑफ हुआ था। इसी शूट के दौरान रूपाली गांगुली, अल्पना बुल और क्रू मेंबर्स ने दिल खोलकर डांस किया, क्योंकि गौरव और सुधांशु अपने शूट की रिहर्सल कर रहे थे। 

रूपाली गांगुली ने अपने पोस्ट में लिखा, 'जब बॉयज रेडी होने में बिजी थे, हम लड़कियों ने पूरी यूनिट के साथ डांस फ्लोर पर धमाकेदार डांस किया। डीजे और डांस फ्लोर वसूल जो करना था। बा की छुट्टी थी लेकिन वो उसी बिल्डिंग में रहती हैं इसीलिए वो ज्यादा वक्त तक मुझसे दूर नहीं रह सकती हैं। वो आईं और उन्होंने हमारी डांस पार्टी जॉइन की।' 

ये पहली बार नहीं है अक्सर सीरियल के स्टार्स ऑफ स्क्रीन कई मजेदार वीडियो शूट कर शेयर करते रहते हैं। कुछ दिन पहले भी एक नया वीडियो सामने आया था जिसमें अनुपमा की उनकी सास के साथ केमेस्ट्री देखने लायक थी। भले ही रूपाली गांगुली और अल्पना बुच का ऑनस्क्रीन सास-बहू का खट्ठा और मीठा रिश्ता हो लेकिन ऑफस्क्रीन, दोनों सबसे अच्छे दोस्त हैं। रूपाली गांगुली और अल्पना बुच इस वीडियो में काजोल की एक लोकप्रिय फिल्म का सीन रीक्रिएट करते दिख थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।