लाइव टीवी

अर्चना पूरन सिंह का शाॅकिंग खुलासा, सास के निधन की खबर सुनने के बाद हंसते-हंसते लोटपोट हो गई थीं अदाकारा 

Updated Jun 15, 2022 | 07:34 IST

Archana Puran Singh Shocking Revelation: इंडियाज लाफ्टर चैलेंज शो को जज करने वाली अर्चना पूरन सिंह ने हाल ही में एक शॉकिंग खुलासा किया है। अदाकारा ने बताया कि जब उन्हें अपनी सास के निधन की खबर मिली थी तो वह हंसते-हंसते लोटपोट हो गई थीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Archana Puran Singh
मुख्य बातें
  • इंडियाज लाफ्टर चैलेंज में नजर आती हैं अर्चना पूरन सिंह।
  • कई टीवी शोज में जज बन चुकी हैं अदाकारा।
  • अपनी हंसी के लिए फेमस हैं अर्चना पूरन सिंह।

Archana Puran Singh Shocking Revelation: एक आर्टिस्ट के लिए कैमरा के सामने काम करना कितना मुश्किल होता है इस बात का खुलासा जानी-मानी अदाकारा अर्चना पूरन सिंह ने किया है। इंडियाज लाफ्टर चैलेंज शो को जज करने वाली अदाकारा अर्चना ने हाल ही में एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनने के बाद हर कोई दंग रह गया। अदाकारा ने बताया कि उनकी जिंदगी में कई बार ऐसा हुआ है जब बुरे से बुरे हालात में भी उन्हें कैमरा के सामने हंसना पड़ा है। ईटाइम्स टीवी से बात करते हुए अर्चना पूरन सिंह ने बताया कि जब उनकी सास का निधन हो गया था तब उन्हें लगातार कैमरा के सामने हंसना पड़ा था। अर्चना पूरन सिंह ने बताया कि वह अपनी सास के बहुत करीब थीं। 

Also Read: ऊर्फी जावेद को मिला इंटरनेशनल फैन, टीवी एक्ट्रेस का ड्रेसिंग स्टाइल देख दीवाना हुआ यह सितारा

अर्चना कहती हैं 'मैं अपनी सास के बहुत करीब थी, वह अस्पताल में थीं और मैं अपने सेट पर पहुंची। एपिसोड के बीच में मुझे पता चला कि मेरी सास का निधन हो गया है‌। मुझे कॉल आया फिर मैंने प्रोडक्शन हाउस को कहा कि मुझे जाना पड़ेगा। प्रोडक्शन हाउस ने कहा कि पहले रिएक्शन दो फिर जाओ। इस रिएक्शन में हंसना था और मैंने आम कमेंट्स दिए। मैं आज तक नहीं भूली हूं कि मैं वहां बैठी थी और हंसते जा रही थी। मेरे को बस अपने सास का चेहरा नजर आ रहा था। यह बहुत बुरा समय था।' इसके बाद अदाकारा ने एक और किस्सा सुनाया जब उनके 13 साल के बेटे का पैर टूट गया था लेकिन फिर भी उन्हें कंटेस्टेंट्स के जोक्स पर हंसना पड़ा था।

Also Read: ये रिश्ता क्या कहलाता है को एक्ट्रेस निहारिका चौकसे ने कहा अलविदा, जानें क्यों छोड़ा हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ का शो

अर्चना ने बताया कि 'कॉमेडी सर्कस 10 साल तक चला था और इस दौरान मैं बहुत मुश्किल समय से होकर गुजरी थी। मेरा बेटा इंग्लैंड में था और मुझे खबर मिली कि फुटबॉल खेलते समय उसका पैर टूट गया है। वह सिर्फ 13 साल का था और उसे ट्रीटमेंट के लिए ले जाना था क्योंकि वहां अच्छा ट्रीटमेंट नहीं होता है। वह उसे किसी आम हॉस्पिटल लेकर जा रहे थे। उसे भारत लेकर जाना चाहिए था और उस समय मैं शूट कर रही थी और बहुत परेशान थी। मुझे चिंता थी कि वह सिर्फ 13 साल का था और अंजान देश में उसे बहुत बुरी चोट लगी थी। एक मां की तौर पर जाहिर सी बात है कि मैं हंसना और मुस्कुराना नहीं चाहती थी। लेकिन मुझे कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस पर हंसना और स्माइल करना पड़ा था। अंदर से मैं रो रही थी लेकिन यह मैं अपने चेहरे पर नहीं दिखा सकती थी।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।