लाइव टीवी

मां बन चुकी हैं Baa Bahoo aur Baby की बेबी Benaf Dadachandji, शो के 10 साल बाद ऐसी द‍िखती हैं अभ‍िनेत्री

Updated Jan 21, 2021 | 12:05 IST

साल 2005 में शुरू हुए टीवी शो बा बहू और बेबी में बेबी यानी राधिका का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस बेनाफ ददचंद्जी ने। क्या आप जानते हैं कि बेनाफ आजकल कहां और क्या कर रही हैं?

Loading ...
Baa Bahoo aur Baby
मुख्य बातें
  • साल 2005 में हुई थी टीवी शो बा बहू और बेबी की शुरुआत।
  • शो में एक्ट्रेस बेनाफ ददचंद्जी ने निभाया था 'बेबी' राधिका का रोल।
  • जानें अब कैसी लाइफ बिता रही हैं एक्ट्रेस बेनाफ।

टेलिविजन पर अक्सर नए सीरियल की शुरुआत होती रहती है लेकिन उनमें से कुछ ही ऐसे शो होते हैं जो दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना पाते हैं। इन्हीं में से एक शो है बा बहू और बेबी जिसकी शुरुआत हुई थी 5 अगस्त 2005 को। 

यह शो मुंबई में रहने वाले एक गुजराती ठक्कर परिवार की जिंदगी की कहानी को दिखाता था। शो के पहले सीजन को इतना पसंद किया गया था कि अगस्त 2009 में इसके दूसरे सीजन को शुरू किया गया, हालांकि उसे दर्शकों का उतना प्यार नहीं मिला जिसके चलते 22 फरवरी 2010 को यह ऑफ एयर हो गया। 

मां बन चुकी हैं शो की 'बेबी' यानी बेनाफ

क्या आप जानते हैं कि शो में बेबी यानी राधिका का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस बेनाफ ददचंद्जी आजकल कहां हैं? और क्या कर रही हैं? मालूम हो कि बेनाफ ने फरवरी 2019 में अपने बॉयफ्रेंड नोरमन लोउ (Norman Lou) से शादी कर ली थी। इसके बाद उनकी दोस्त और टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाईक ने यह जानकारी दी कि बेनाफ जल्द ही मां बनने वाली हैं। इसके बाद पिछले साल 14 फरवरी 2020 को उन्होंने यह जानकारी दी कि वो एक बेटी की मां बन गई हैं। बेनाफ इंस्टाग्राम पर अपनी और फैमिली की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जहां उनके करीब 10 हजार फॉलोअर्स हैं। 

इन टीवी शोज में किया काम

बेनाफ कई टीवी सीरियल व फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने नजराना, प्रिंसेस डॉली और उसका मैजिक बैग, रिमिक्स, बा बहू और बेबी, झांसी की रानी, छोटी बहू 2, ब्याह हमारी बहू का, सुमित संभाल लेगा और ये मोह मोह के धागे में दिखीं। इसके बाद साल 2019 में वेब सीरीज बारिश में काम किया। इसके अलावा उन्होंने फिल्मों में भी काम किया जिसमें हलो, चाइना गेट और बॉबी जासूस शामिल हैं। 

ये थे लीड एक्टर

इस कॉमेडी ड्रामा शो में बा गोदावरी ठक्कर के रोल में थीं सरिता जोशी। तो वहीं बेबी का रोल प्ले किया था बेनाफ ददचंद्जी ने। इसके अलावा शो में सुचिता त्रिवेदी, वैशाली ठक्कर, लुबना सलीम, राजीव मेहता, परेश गणात्रा जैसे एक्टर्स थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।