लाइव टीवी

बालिका वधू के Avinash Mukherjee ने खरीदी Mercedes, शिवांगी जोशी-धीरज धूपर सहित 10 TV सितारों पर हैं महंगी कार

Updated Aug 02, 2020 | 11:40 IST

TV Celebs Expensive Luxury Cars: कपिल शर्मा के पास एसयूवी रेंज रोवर है जो कि उनकी अब तक की सबसे महंगी कार है। टीवी जगत के अमिताभ बच्चन कहे जाने वाले रोनित रॉय सफेद ऑडी क्यू 7 के मालिक हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
टीवी सेलेब्स कार कलेक्शन।
मुख्य बातें
  • टीवी एक्टर अविनाश मुखर्जी एक लक्जरी कार के मालिक बन गए हैं।
  • अविनाश मुखर्जी ने मर्सिडीज बेंज खरीदी है।  
  • वैसे टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स के पास एक से बढ़कर एक लग्जरी कारें हैं।

टीवी अभिनेता और बालिका वधू में जगिया की भूमिका निभाने वाले चाइल्ड एक्टर अविनाश मुखर्जी एक लक्जरी कार के मालिक बन गए हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नई कार की तस्वीर शेयर की है। जिसमें वाइट कुर्ता-पजामा पहने टीवी एक्टर अविनाश मुखर्जी अपनी नई कार के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। एक्टर अविनाश मुखर्जी ने मर्सिडीज बेंज खरीदी है।  

अविनाश मुखर्जी ने कार की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मैंने 10 साल की उम्र में बालिका वधु में काम करना शुरू किया था। सेट पर मेरे सभी जन्मदिन यादगार रहे और मेरे लिए विशेष थे। मैं बहुत खुश हूं कि मैं इसे अपने दम पर पहली कार खरीद सका। मैं सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए आभारी हूं। जब मैं 7-8 साल का था, तब मैंने अपने चचेरे भाई सुभम मुखर्जी से वादा किया कि मैं 21 साल की उम्र में अपनी पहली लग्जरी कार खरीदूंगा। मुझे एक साल की देरी हो गई है लेकिन मुझे खुशी है कि मैंने अपने भाई से किया अपना वादा पूरा किया। यह कार हमेशा मेरे लिए खास रहेगी।' वैसे टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स के पास एक से बढ़कर एक लग्जरी कारें हैं। आइए एक नजर डालते हैं टीवी इंडस्ट्री के टॉप सेलेब्स के कार कलेक्शन पर...

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अब तक छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा फीस पाने वाले अभिनेताओं में से एक हैं। कपिल के पास एसयूवी रेंज रोवर है जो कि उनकी अब तक की सबसे महंगी कार है। कपिल की इस कार की कीमत 55.28 से 95.53 लाख रुपये के बीच है।

कॉमेडी में महिलाओं की जब भी बात होती है तो सबसे पहले भारती सिंह का नाम आता है। कॉमेडियन भारती ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए लंबा सफर तय किया है। फिलहाल भारती सिंह ब्लैक मर्सिडीज की मालकिन हैं। यही नहीं उनके पास ऑडी क्यू-5 भी है।

टीवी जगत के अमिताभ बच्चन कहे जाने वाले रोनित रॉय सफेद ऑडी क्यू 7 के मालिक हैं। इसकी कीमत 85 लाख रुपये है। साथ ही रोनित रॉय के पास पीले रंग की ऑडी आर 8 भी है जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपये से अधिक बताई जाती है। 

सुनील ग्रोवर कारों के शौकीन हैं। उनके कार कलेक्शन में बीएमडब्ल्यू की एक रॉयल कार, BMW5 Series है। इस कार की एक्स-शोरूम कीमत लगभग 52 लाख रुपये है।

हैंडसम हंक धीरज धूपर इनदिनों टीवी शो कुंडली भाग्य में करण का रोल निभा रहे हैं। अभिनेता धीरज ने कुछ टाइम पहले ही एक स्टाइलिश जैगुआर कार खरीदी है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है की नायरा यानि शिवांगी जोशी ने कुछ टाइम पहले ही नई कार ली है। एक्ट्रेस ने जैगुआर की लेटेस्ट मॉडल कार खरीदी है। भारत में जैगुआर कार की कीमतें 50 लाख से शुरू होती हैं। शिवांगी जोशी की जैगुआर का मॉडल XJ है जिसकी कीमत 1 करोड़ से ज्यादा है।

अली गोनी को ये है मोहब्बतें में करण पटेल उर्फ रमन भल्ला के छोटे रोमी भल्ला का किरदार के लिए जाना जाता है। अभिनेता अली ऑडी ए-6 और बीएमडब्ल्यू एक्स-5 के मालिक हैं। 

कविता कौशिक को टीवी शो 'एफआईआर' के लिए जाना जाता है। इस शो से लोकप्रिय हुईं कविता के पास इन दिनों ब्राउन कलर की बीएमडब्ल्यू एक्स 1 है। जिसे अक्सर कविता ड्राइव करना पसंद करती हैं। 

दीपिका कक्कड़ को टीवी शो 'ससुराल सिमर का' से खूब पॉपुलैरिटी मिली। बाद में दीपिका बिग बॉस की विनर भी बनीं। कुछ टाइम पहले दीपिका ने एक ब्लू बीएमडब्ल्यू 6-सीरीज की कार खरीदी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।