लाइव टीवी

ऐसे शुरू हुई थी कार्तिक-नायरा की लव स्टोरी, शिवांगी जोशी की इस बात पर फिदा हो गए थे मोहसिन खान

Updated May 18, 2020 | 06:23 IST |

Shivangi Joshi Birthday:  टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है कि नायरा यानी शिवांगी जोशी आज 18 मई को अपना 25वां बर्थडे मना रही हैं। शिवांगी और मोहसिन खान डेट कर चुके हैं। जानिए इनकी लव स्टोरी...

Loading ...
1/ 5

 टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है कि नायरा यानी शिवांगी जोशी आज 18 मई को अपना 25वां बर्थडे मना रही हैं। शिवांगी जोशी देहरादून की रहने वाली हैं। उन्होंने 2013 में टीवी शो 'खेलती है जिंदगी आंख मिचौली' से डेब्यू किया।  

2/ 5

 शिवांगी को पहचान टीवी सीरियल 'बेइंतहा' में निभाए गए 'आयत' के रोल से मिली थी। शिवांगी इसके अलावा बेगूसराय सीरियल में भी नजर आई थीं। शिवांगी फिलहाल अपने ऑनस्क्रीन पति कार्तिक यानी मोहसीन खान को डेट कर चुकी हैं।  
 

3/ 5

मोहसीन और शिवांगी ने एक इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी का खुलासा किया था। दोनों ने साल 2017 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। मोहसीन ने बताया था कि वह और शिवांगी शुरुआत में दोस्त थे। 
 

5/ 5

 मोहसिन ने बताया था कि अब वह और शिवांगी जोशी साथ में नहीं हैं। हालांकि ब्रेकअप के बाद भी शिवांगी और मोहसिन अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे का ख्याल रखते हैं। मोहसीन ने हाल ही में शिवांगी के साथ एक डांस वीडियो शेयर किया था। 
 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।