लाइव टीवी

Balika Vadhu: आनंदी-जगिया और दादीसा का खूब जमेगा ड्रामा, रोज शाम 6 बजे आएगा बालिका वधू

Updated Apr 13, 2020 | 18:29 IST

Balika Vadhu Retelecast on Colors: बालिका वधू से अविका गोर ने छोटे परदे पर कदम रखा था। उन्होंने आनंदी नाम की लड़की का किरदार निभाया था और इससे वो रातोंरात स्टार बन गई थीं।

Loading ...
टीवी शो बालिका वधू।
मुख्य बातें
  • कलर्स भी अब अपने सबसे लोकप्रिय शो को वापसी करा रहा है।
  • अविका गोर स्टारर टीवी शो बालिका वधू रीटेलिकास्ट किया जाएगा।
  • शो में बाल विवाह जैसे संवेदनशील मुद्दे पर ध्यान खींचा गया था।

भारत भर में लॉकडाउन से कोरोना वायरस प्रकोप का मुकाबला करने के लिए कम से कम 30 अप्रैल तक इसे बढ़ाने का विचार किया जा रहा है। देशभर में अब तक 9200 से अधिक लोगों को कोरोना वायरस होने की खबर सामने आ चुकी है। साथ ही अब तक 300 लोग इस वायरस की वजह से अपना जान गंवा चुके हैं। लगातार बढ़ते आंकड़ों को देखते हुए भारत में मानसिक रोगियों की संख्या में भी काफी बढ़ोत्तरी हो रही है। इस मुश्किल वक्त में मनोरंजन जगत ने आमजन का मूड सही रखने की नैतिक जिम्मेदारी ली है और इसी वादे को पूरा करते हुए कई फेमस शोज का टीवी पर रीटेलिकास्ट किया जा रहा है। 
टीवी चैनल कलर्स भी अब अपने सबसे लोकप्रिय शो को वापसी करा रहा है। हम बात कर रहे हैं अविका गोर स्टारर टीवी शो बालिका वधू की। जिसमें बाल विवाह जैसे संवेदनशील मुद्दे पर ध्यान खींचा गया था। शो में आनंदी का रोल निभाकर फेमस हुईं अविका गौर ने सोशल मीडिया पर बालिका वधू की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि दर्शकों का ये चहेता शो आज शाम 6 बजे से ही दोबारा प्रसारित होगा। 


बालिका वधू से अविका गोर ने छोटे परदे पर कदम रखा था। उन्होंने आनंदी नाम की लड़की का किरदार निभाया था और इससे वो रातोंरात स्टार बन गई थीं। 


अविका बताती हैं कि दर्शक इस शो से इमोशनली काफी अटैच हो गए थे। ऐसे में बालिका वधू और आनंदी की दोबारा से वापसी उनके लिए एक बड़ी खुशखबरी है। आपको बताते चलें अविका को बाद में प्रत्यूषा बनर्जी ने बड़ी आनंदी का रोल निभाया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।