लाइव टीवी

Bhabhiji Ghar Par Hai: सौम्या टंडन के मेकअप मैन को हुआ कोरोना, भाबीजी घर पर है की शूटिंग पर लगेगा ब्रेक?

Updated Jul 15, 2020 | 07:33 IST

TV Actress Saumya Tandon Makeup Man COVID-19 Positive: भाबीजी घर पर है टीवी शो के शूटिंग सेट पर कोरोना मामले बढ़ने से सावधानी और बढ़ा दी गई है। ताकि कलाकारों, क्रू मेंबर्स को सुरक्षित रख सकें...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सौम्या टंडन।
मुख्य बातें
  • स्टार्स ने फिर से कोरोना वायरस महामारी के बीच शूटिंग शुरू कर दी है।
  • इसी बीच टीवी शोज के सेट से COVID-19 के कई पॉजिटिव मामले सामने आ रहे हैं।
  • अब भाबीजी घर पर है टीवी शो के सेट से एक और कोरोना वायरस केस सामने आया है। 

टीवी शोज की शूटिंग फिर से शुरू हो गई है। कोरोना वायरस के कारण और लॉकडाउन की वजह से सरकार द्वारा फिल्म और टेलीविजन उद्योग पर लगभग तीन महीने तक लगाए गई रोक के बाद अब काम वापस से शुरू हो गया है। धीरे-धीरे सभी स्टार्स प्रोडक्शन हाउस के साथ मिलकर कोरोना वायरस महामारी के बीच ही शूटिंग कर रहे हैं। हालांकि इसी बीच टीवी शोज के सेट से COVID-19 के कई पॉजिटिव मामले सामने आ रहे हैं। भाबीजी घर पर है की शूटिंग कुछ दिन पहले ही शुरू हुई है। सेट पर लीड अभिनेत्री सौम्या टंडन का पर्सनल हेयर-ड्रेसर कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया था। अब सामने आई ताजा जानकारी के मुताबिक शो भाबीजी घर पर है का एक और क्रू मेंबर कोरोना वायरस पॉजिटिव मिला है। 

एक रिपोर्ट में बताया गया है कि टीवी शो के शूटिंग सेट पर गोपाल नाम के एक व्यक्ति को कोरोना वायरस के परीक्षण में सकारात्मक पाया गया है। उन्हें सौम्या टंडन यानि अनीता भाभी का मेकअप मैन बताया जा रहा है। एक सूत्र ने सूचित किया है कि गोपाल को सही ट्रीटमेंट मिलना शुरू हो गया है और फिलहाल वो क्वारंटाइन हैं। अब भाबीजी घर पर है टीवी शो के शूटिंग सेट पर सावधानी और बढ़ा दी गई है ताकि कलाकारों, क्रू मेंबर्स को सुरक्षित रख सकें।

सौम्या टंडन छोड़ सकती हैं भाबीजी घर पर है टीवी शो
आपको बता दें, इससे पहले कथित तौर पर सौम्या टंडन के भी शो से ब्रेक लेने की खबर आई हैं। बताया गया है कि सौम्या ने भाबीजी घर पर है के मेकर्स को शो छोड़ने की जानकारी दे दी है। साथ ही जब अभिनेत्री सौम्या टंडन के हेयर-ड्रेसर ने कोरोना हुआ तो वो काफी डर गई हैं। वहीं प्रोडक्शन हाउस के लिए भी लगातार सेट पर बढ़ रहे कोरोना केस को देखते हुए नए एपिसोड की शूटिंग करना आसान नहीं होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।