लाइव टीवी

'Bhabiji Ji Ghar Par Hai' में बिना कुछ बोले रिक्‍शा चलाता है 'पेलू', बदले में लेता है इतनी मोटी फीस

Updated Sep 22, 2020 | 10:57 IST

एंड टीवी के लोकप्रिय शो भाबीजी घर पर हैं का हर किरदार अपने अंदाज के लिए मशहूर है। ऐसा ही एक किरदार है पेलू रिक्‍शावाले का जो निभाते हैं एक्‍टर अक्षय पाटिल।

Loading ...
Pelu Rickshawala Akshay Patil
मुख्य बातें
  • भाबीजी घर पर हैं शो में काफी पॉपुलर क‍िरदार है पेलू
  • एक्‍टर अक्षय पाटिल न‍िभाते हैं पेलू का क‍िरदार
  • सोशल मीडिया पर फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं अक्षय

Pelu rickshawala aka akshay patil salary and lifestyle: एंड टीवी के लोकप्रिय शो भाबीजी घर पर हैं का हर किरदार अपने अंदाज के लिए मशहूर है। चाहे वह विभूति नारायण मिश्रा हों, मनमोहन तिवारी हों, अंगूरी भाभी हो, गोरी मेम, सक्‍सेना जी, दरोगा हप्‍पू सिंह हो, हर किरदार की अपनी फैन फॉलोइंग है। ये किरदार पर्दे पर आते हैं तो खुद ब खुद चेहरे पर हंसी आ जाती है। इस शो के लीड कलाकारों के अलावा साइड कलाकार भी अपनी महत्‍व रखते हैं और शो को मजबूती देते हैं। ऐसा ही एक किरदार है पेलू रिक्‍शावाले का जो निभाते हैं एक्‍टर अक्षय पाटिल।

वह शो में रिक्‍शा चलाता और रेडियो पर गाने सुनता है। टीशर्ट-पाजामा पहन गले में गमझा डाले पेलू रिक्‍शावाला कुछ नहीं बोलता है। अगर उसे कुछ कहना होता है तो वह कान के पीछे से पर्ची निकालकर थमा देता है। अपने इसी अंदाज की बदौलत वह काफी मशहूर हो चुका है। बताया जाता है कि वो एक दिन में बिना कुछ बोले ही 15-20 हजार रुपए कमा लेते हैं। इस हिसाब से महीने में उनकी सैलरी कई लाख रुपये बैठती है।

हालांकि, उनकी फीस को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी मौजूद नहीं है यानी इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती है। पेलू के रियल लाइफ की बात करें तो वह सादा जीवन उच्‍च‍ विचार वाली जीवनशैली अपनाते हैं। अक्षय ने इसी कॉमिडी शो से अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत की। सोशल मीडिया पर उनके फैन्स की फेहरिस्त भी कम नहीं है। ट्विटर अकाउंट पर उनकी रणवीर सिंह के साथ भी एक तस्वीर है। वह सोशल मीडिया पर सक्रिय कम रहते हैं बावजूद इसके फैन्‍स काफी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।