लाइव टीवी

'सपने में हो रही है जसलीन मथारू की शादी', वायरल फोटो पर अनूप जलोटा ने तोड़ी चुप्पी

Updated Oct 10, 2020 | 11:17 IST

जसलीन मथारू और अनूप जलोटा की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में जसलीन मथारू शादी के जोड़े में नजर आ रही हैं। अब अनूप जलोटा ने इस फोटो की सच्चाई बताई है।

Loading ...
Jasleen Matharu, Anup Jalota
मुख्य बातें
  • अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।
  • फोटो से कयास लगाए जा रहे हैं कि अनूप और जसलीन ने शादी कर ली है।
  • अनूप जलोटा ने अब इस फोटो की सच्चाई बताई है।

मुंबई. बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की फोटो वायरल हुई थी। इसमें जसलीन मथारू शादी के जोड़े में नजर आ रही हैं। वहीं, अनूप जलोटा भी दूल्हे के लिबास में नजर आ रहे हैं। इसके बाद से फैंस दोनों की शादी के कयास लगा रहे थे। अब अनूप जलोटा ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

इंडिया टुडे से बातचीत में अनूप जलोटा ने कहा- 'जो दिख रहा है, वैसा कुछ भी नहीं है। ये मेरी अपकमिंग फिल्म वो मेरी स्टूडेंट है का एक सीन है। ये एक ड्रीम सीक्वेंस है, जिसमें मैं जसलीन की शादी हो रही है। मैं उसका पिता हूं।'

अनूप जलोटा आगे कहते हैं- 'कई शादियों में पिता पगड़ी पहनते हैं और शादी में शामिल होने वाले बराती भी। ये फोटो फर्जी नहीं है और फिल्म के सेट पर से ली गई है।' अनूप जलोटा के मुताबिक  फिल्म लगभग पूरी हो गई है केवल दो दिन का शूट रह गया है।

निकाला गया गलत मतलब
अनूप जलोटा ने कहा कि लोगों ने इस फोटो का गलत मतलब निकाला है। भजन सम्राट से जब पूछा कि क्या इस फोटो से उनकी इमेज खराब हो सकती है? इस पर उन्होंने कहा कि इन फर्जी खबरों से उनकी इमेज बर्बाद नहीं होगी।   

बकौल अनूप जलोटा- 'उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या कहते हैं।' आपको बता दें कि यह तस्‍वीरें खुद जसलीन मथारू ने अपने इंस्‍टाग्राम पेज पर शेयर की हैं। इन तस्‍वीरों के साथ उन्‍होंने कैप्‍शन में फायर वाली इमोजी बनाई थी और अनूप जलोटा को टैग किया।

टूटा है जसलीन मथारू का रिश्ता
जसलीन मथारू भोपाल से ताल्लुक रखने वाले डॉक्टर अभिनीत गुप्ता से शादी करने की प्लानिंग कर रही थीं। हालांकि, ये रिश्ता टूट गया। जसलीन मथारू और अभिनीत गुप्ता को भजन सम्राट अनूप जलोटा ने मिलवाया था।

जसलीन मथारू ने बताया था, 'हमारी कुंडलियां मेल नहीं खा रही हैं। मेरे माता-पिता कुंडली में बहुत विश्वास करते हैं। मैं उनकी इच्छाओं के खिलाफ कभी नहीं जाऊंगी और उनके आशीर्वाद के बिना अपनी मैरिटल लाइफ शुरू नहीं करूंगी।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।