लाइव टीवी

Bigg Boss 13: दीपिका पादुकोण के सामने आरती सिंह ने बताया अपना दर्द, बंद कमरे में हुई थी छेड़छाड़

Updated Jan 11, 2020 | 15:25 IST

Bigg Boss 13 Arti Singh: बिग बॉस 13 में आज छपाक की टीम घर के अंदर एंट्री लेने वाली हैं। छपाक की टीम के सामने घरवालों ने अपना दर्द बयान किया। आरती सिंह ने अपने बचपन की आपबीती बताई...

Loading ...
Bigg Boss 13 Arti Singh
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 में आज छपाक की टीम घर में एंट्री करने वाली हैं।
  • आरती ने बताया कि उनके साथ रेप अटेंप्ट हो चुका है।
  • मधुरिमा तुली ने बताया कि बचपन में उनके साथ छेड़छाड़ हो चुकी है।

मुंबई. बिग बॉस 13 में इस हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड में दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म छपाक को प्रमोट करने के लिए पहुंचेंगी। दीपिका के साथ एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल भी घर में एंट्री लेंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक आरती सिंह दीपिका को अपनी आपबीती बताने वाली है। 

कलर्स टीवी के प्रोमो के मुताबिक लक्ष्मी अग्रवाल, दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी घरवालों को एक टास्क देंगे। इस टास्क में घरवालों को उनके साथ कभी भी घटी कोई भी दर्दनाक घटनाओं के बारे में बताना था। 

आरती सिंह ने बताया कि जब वह 13 साल की थीं तब मुझे कमरे के अंदर बंद करके मेरे साथ लगभग एक रेप अटेंप्ट हुआ था। ये बात बताते हुए अभी भी मेरे हाथ कांप रहे हैं। वहीं, मधुरिमा बताती हैं कि बचपन में मेरे साथ भी छेड़छाड़ हो चुकी है। वहीं, रश्मि कहती हैं कि मुझे ताना मारा जाता था कि कहां पेट से लड़की पैदा हो गई। 

घरवालों को राइड पर लेकर जाएंगी दीपिका पादुकोण 
बिग बॉस 13 में इस वीकेंड का वार ऐसा होने वाला है जो किसी भी सीजन में नहीं हुआ। दरअसल घरवालों के साथ एक टास्क खेला जाएगा। इस टास्क में जो टीम जीतेगी उसके सदस्य को दीपिका राइड पर लेकर जाने वाली हैं। 

प्रोमो के मुताबिक इस टास्क में विशाल, मधुरिमा तुली, आरती सिंह, शेफाली जरवाला और शहनाज गिल की टीम जीत जाती है। इसके बाद ये सभी दीपिका के साथ ओपन जीप में गोरेगांव फिल्म सिटी की राइड पर गए।  

शहनाज पर भड़के सलमान खान
वीकेंड का वार के एक प्रोमो के मुताबिक सलमान खान शहनाज गिल पर भी गुस्सा होते हुए नजर आएंगे। प्रोमो में सलमान खान शहनाज गिल को कहते हैं कि तुम सबसे जलती हो। सलमान के मुंह से इस बात को सुनते ही शहनाज गिल रोने लगती है। 

शहनाज कहती हैं कि सलमान पर धोखा देने की बात कहती हैं। वह सलमान से कहती हैं कि मैं यहां नहीं रहूंगी। मुझे घर से बार जाना है। सलमान शहनाज को चेतावनी देते हैं। वह कहते हैं मैं आपके साथ ढंग से बात करता हूं तो आप भी मेरे साथ ढंग से बात करें। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।