लाइव टीवी

वाइल्ड कार्ड एंट्री से घर में मचा हंगामा, आरती सिंह बनीं Bigg Boss 13 की पहली कप्तान

Updated Nov 04, 2019 | 01:28 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 First Finale Written Updates: बिग बॉस सीजन 13 के पहले फिनाले के बाद वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स ने घर में एंट्री ले ली है। वहीं, आरती सिंह सीजन 13 की पहली कप्तान भी बन गई हैं।

Loading ...
Bigg Boss 13 Written Updates
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 का पहला पड़ाव खत्म हो गया है।
  • बिग बॉस के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स ने घर में एंट्री ली है।
  • शहनाज गिल अपनी दुश्मन हिमांशी खुराना को देखकर शॉक्ड रह गईं।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 13 का पहला पड़ाव पूरा हो गया है। पहले फिनाले  के बाद जहां शेफाली बग्गा, रश्मि देसाई और देवोलीना घर से बेघर हो गई हैं। वहीं, पांच वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स ने घर में एंट्री ले ली है। इसके अलावा आरती सिंह इस घर की पहली कैप्टन बन गई हैं। 

पहले फिनाले की शुरुआत में तीनों एलिनिमेटेड कंटेस्टेंट्स को स्टेज पर बुलाया। यहां पर गौहर खान ने उनसे सवाल किए हैं। इसीके बाद सलमान खान ने रश्मि देसाई को बताया कि अरहान खान अब घर के अंदर जाने वाले हैं। 

शहनाज गिल ने आरती सिंह को अपनी और हिमांशी खुराना के साथ लड़ाई के बारे में बताया। इसके बाद सबसे पहले अरहान खान ने एंट्री ली। अरहान के बाद शेफाली जरीवाला घर के अंदर आई। आज के एपिसोड में आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम अपनी फिल्म बाला के प्रमोशन करने पहुंचे थे। 

हिमांशी को देखकर शॉक्ड रह गई शहनाज गिंल 
शहनाज गिल अपनी दुश्मन हिमांशी खुराना को देखकर शॉक्ड रह गईं। हिमांशी ने घर में एंट्री लेने के बाद सबसे पहले शहनाज गिल को इग्नोर किया। इसके बाद शहनाज ने अपना कंट्रोल खो दिया और जोर-जोर से रोनी लगीं। 

शहनाज ने कहा कि मुझे इस शो में नहीं रहना है। हालांकि, कुछ देर बाद शहनाज गिल ने हिमांशी खुराना के साथ सुलह करने की भी कोशिश की। हिमांशी ने कहा कि उनकी मम्मी ने कसम दी है कि वह उनसे बात नहीं करेंगी। इसके बाद पारस कहते हैं कि हिमांशी आज से उनकी बहन हैं। 

शहनाज को बहन बनाते हैं तहसीन
बिग बॉस में हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ विकास फाटक एंट्री लेते हैं। विकास फाटक ने सभी कंटेस्टेंट को उनके नाम बताए हैं। इसके बाद खेसारी लाल यादव ने अपने सिग्नेचर सॉन्ग ठीक है से एंट्री ली है। खेसारी लाल यादव ने रानी चटर्जी के साथ स्पेशल परफॉर्मेंस दी है। 

बिग बॉस 13 के आखिरी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला थे। तहसीन पूनावाला ने घर में एंट्री लेने के बाद शहनाज गिल से कहा कि उनकी वाइफ सना की बड़ी फैन हैं। तहसीन ने शहनाज को अपनी बहन बताया। आखिर में बिग बॉस ने घरवालों से कहा कि अब सभी अकेले गेम खेलेंगे। अब घर में किसी कनेक्शन की जरूरत नहीं है।     

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।