लाइव टीवी

Bigg Boss 13 First Finale Written Update: रश्मि देसाई, देवोलीना और शेफाली बग्गा हुईं घर से बेघर

Updated Nov 02, 2019 | 23:25 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 First Finale Highlights: बिग बॉस 13 का आज पहला फिनाले में रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्यजी और शेफाली बग्गा घर से बेघर हो गई हैं। वहीं, वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने घर में एंट्री ली है।

Loading ...
Rashmi Desai And Shefali Bagga
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 के पहले फिनाले में शेफाली बग्गा, रश्मि देसाई और देवोलीना घर से बेघर हो गई हैं।
  • सीजन 13 के वाइल्ड कार्ड कटेस्टेंट्स ने भी स्टेज पर एंट्री ली।
  • वायरल के कारण सलमान खान का गला काफी खराब था।

मुंबई. बिग बॉस 13 का पहला फिनाले हो गया है। इसमें सलमान खान ने बताया कि इस हफ्ते रश्मि देसाई, देवोलीना और शेफाली बग्गा घर से बेघर हो गई है। इसके अलावा सलमान खान ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला, अरहान खान, हिमांशी खुराना और हिंदुस्तानी भाऊ ने एंट्री ली है।  

बिग बॉस 13 पहले फिनाले की शुरुआत सुल्तानी अखाड़े से हुई। सुल्तानी अखाड़े में इस बार घर के तीन मेल कंटेस्टेंट असीम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छबड़ा के बीच मुकाबला था। तीनों एक-एक राउंड जीते। आखिर में टाईब्रेकर राउंड में असीम रियाज ने बाजी मारी।  

सलमान खान वायरल बुखार से पीड़ित थे। इस कारण उनका गला बुरी तरह से खराब था। सलमान खान ने घरवालों को बताया कि माहिरा टॉप 6 में भी नहीं थी। आप सभी ने जीत गिफ्ट में दी है। उन्होंने सभी घरवालों से कहा कि आपसे पहले हफ्ते से कहा जा रहा था लेकिन आप लोग कनेक्शन नहीं बना पाए। 

अरहान हैं पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट         
बिग बॉस 13 के पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट में सबसे पहले अरहान खान स्टेज पर आए। अरहान खान ने कहा कि उनकी और रश्मि की खास दोस्ती है। हालांकि, उन्होंने साफ किया कि वह डेट नहीं कर रहे हैं।      

अरहान खान के बाद शेफाली जरीवाला ने अपने सिग्नेचर सॉन्ग कांटा लगा के साथ स्टेज पर एंट्री ली। शेफाली ने स्वीकार किया कि वह और सिद्धार्थ की एक वक्त काफी अच्छे दोस्त थे। शेफाली ने साफ किया कि वह किचन पॉलिटिक्स से दूर रहेंगी। 

हिंदुस्तानी भाऊ ने की संजय दत्त से बात
बिग बॉस 13 में तीसरे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ विकास फाटक ने एंट्री ली। सलमान खान ने इसके बाद उनकी बात संजय दत्त से करवाई है। संजय दत्त ने उनसे कहा कि वह फिल्म में काम करना पसंद करेंगे। 

सलमान ने इसके बाद घरवालों के साथ एक प्रैंक किया। सलमान खान ने बताया कि इस हफ्ते शेफाली बग्गा, आरती सिंह और असीम रियाज घर से बेघर हो गए हैं। आरती सिंह और असीम के जाने के कारण शहनाज गिल फूट-फूटकर रोने लगी। 

हिमांशी खुराना ने बताया शहनाज से दुश्मनी का किस्सा 
बिग बॉस 13 की चौथी वाइल्ड कार्ड एंट्री पंजाबी फिल्मों की एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना ने आयुष्मान खुराना के साथ एंट्री ली। हिमांशी ने फिर अपनी और शहनाज के बीच दुश्मनी का भी किस्सा बताया। हिमांशी ने बताया कि शहनाज ने उनकी मम्मी के कैरेक्टर के बारे में बात की थी। 

सलमान खान ने इसके बाद घरवालों को बताया कि वह मजाक कर रहे थे। आरती सिंह और असीम रियाज सेफ हैं। सलमान ने इसके बाद बताया कि शेफाली बग्गा,देवोलीना और रश्मि देसाई घर से बेघर हो गई हैं।       

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।