लाइव टीवी

Bigg Boss 13: घर से निकलकर असीम रियाज के भाई से मिली हिमांशी खुराना, सोशल मीडिया पर शेयर की ये फोटो

Updated Dec 09, 2019 | 11:45 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Himanshi Khurana: हिमांशी खुराना का बिग बॉस 13 से सफर खत्म हो गया है। घर से निकलने के बाद हिमांशी सबसे पहले असीम रियाज के भाई उमर रियाज से मिली।

Loading ...
Umar Riaz, Himanshi Khurana
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 से हिमांशी खुराना का सफर खत्म हो गया है।
  • घर से निकलने के बाद हिमांशी असीम रियाज के भाई उमर रियाज से मिली।
  • उमर रियाज ने सोशल मीडिया पर हिमांशी के साथ फोटो शेयर की है।

मुंबई. बिग बॉस 13 से हिमांशी खुराना का सफर खत्म हो गया है। रविवार को वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने हिमांशी के घर से बेघर होने की घोषणा कर दी है। वहीं, घर से निकलते ही हिमांशी असीम रियाज के भाई उमर रियाज से मिली। 

उमर रियाज ने अपने इंस्टाग्राम पर हिमांशी के साथ फोटो शेयर की है। ये फोटो मुंबई एयरपोर्ट की है। हालांकि, कुछ देर बाद उन्होंने ये फोटो डिलीट कर दी थी। उमर ने लिखा- मैं प्यारी लड़की हिमांशी खुराना से मिलकर काफी खुश हूं। 

अपने पोस्ट में उमर रियाज आगे लिखते हैं- मैं अब समझ सकता हूं कि क्यों मेरा भाई असीम रियाज तुम्हें इतना ज्यादा पसंद करता है। आपको बता दें कि असीम रियाज ने घर के अंदर कहा था कि वह हिमांशी से प्यार करते हैं। 

जाते हुए असीम रियाज ने किया किस 
सलमान खान ने रविवार को टेलिकास्ट हुए एपिसोड में बताया कि इस हफ्ते शेफाली जरीवाला और हिमांशी खुराना को सबसे कम वोट मिले। सलमान ने इसके बाद घरवालों से कहा कि वह वोटिंग के जरिए तय करें कि कौन घर में रहने के लिए लायक है।

घरवालों में से ज्यादातर ने शेफाली के लिए वोट किया। ऐसे में हिमांशी का सफर खत्म हो गया। घर से जाने से पहले हिमांशी खूब रोई। असीम रियाज ने फिर किस करके हिमांशी को विदा किया। असीम के अलावा शेफाली जरीवाला और हिंदुस्तानी भाऊ भी हिमांशी के जाने पर रोने लगे। 

विकास गुप्ता ने ली घर में एंट्री 
बिग बॉस 11 के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने घर में एंट्री ली है। देवोलीना का एक मेसेज आता है कि पीठ के दर्द के कारण वह घर से बाहर हैं। विकास ने बताया कि वह देवो की प्रॉक्सी होंगे और उनकी तरफ से गेम खेलेंगे।

हिमांशी के घर से जाने के बाद एक बार फिर असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला भिड़ गए हैं। वहीं, सलमान खान  शहनाज को समझाते हैं कि तुम्हें पंजाब की कटरीना बनने का शौक है तो अच्छी तरह रहो। कटरीना कैफ कभी ऐसी हरकतें नहीं करेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।