लाइव टीवी

Bigg Boss 13: तीन साल के थे पारस जब हो गई थी पिता की मौत, 11वीं क्लास में छोड़ दी थी पढ़ाई

Updated Nov 24, 2019 | 13:51 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Unseen Video: पारस छाबड़ा की घर के अंदर हिंदुस्तानी भाऊ से काफी अच्छी दोस्ती हो गई है। पारस का एक अनसीन वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह अपने परिवार और स्ट्रगल के बारे में बता रही हैं।

Loading ...
Paras Chabra
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छबड़ा का एक वीडियो वायरल हो रहा है।
  • बिग बॉस 13 में पारस छबड़ा हिंदुस्तानी भाऊ से अपने स्ट्रगल के बारे में बता रहे हैं।
  • पारस ने बताया कि जब वह तीन साल के थे तब मेरे पिता का निधन हो गया था।

मुंबई. बिग बॉस 13 के संस्कारी प्लेबॉय यानी पारस छबड़ा इस वक्त घर के मास्टरमाइंड बनकर उभर रहे हैं।  पारस छाबड़ा घर में हिंदुस्तानी भाऊ और माहिरा शर्मा के काफी करीब हैं। पारस का एक वीडियो वायरल आ रहा है। इसमें वह अपनी स्ट्रगल के बारे में बता रहे हैं।

पारस छबड़ा का ये अनसीन-अनदेखा वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पारस हिंदुस्तानी भाऊ को बता रहे हैं कि वह बहुत छोटे थे जब उनके पिता का निधन हो गया था। हिंदुस्तान भाऊ पारस से पूछते हैं कि उनके पिता क्या करते हैं।

पारस बताते हैं- मेरे पिता नहीं है। मैं जब तीन साल का था तो मेरे पिता का निधन हो गया था। मुझे नहीं पता कि पिता का होना क्या होता है। मेरे लिए मेरी मां ही सब कुछ है। आज जो मैं हूं कि उन्होंने मुझे ये बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। मेरी मां ने सारी जरूरतों को पूरा किया। उन्होंने मुझे चीजों की कद्र करना सिखाया। 

11वीं क्लास में छोड़ दी थी पढ़ाई
पारस हिंदुस्तानी भाऊ को बताते हैं कि- मेरी मां ने मुझे पढ़ाने-लिखाने के लिए पूरी कोशिश की थी। हालांकि, मैंने 11वीं क्लास में था जब मैंने पढ़ाई छोड़ दी थी। भाऊ ने इसके बाद पारस से पूछा कि वह एक्टिंग की दुनिया में कैसे आए थे।        

पारस ने कहा था- ये पूरी तरह से किस्मत थी। मैंने अपना करियर मॉडलिंग से शुरू किया था। इसके बाद अपना हाथ एक्टिंग में आजमाया था। मैंने एक फिल्म के लिए ऑडिशन दिया, जहां पर कई सफल मॉडल आए थे। मैं किस्मतवाला था कि मुझे ये रोल मिल गया है। 

चार हजार रुपए थी पहली कमाई 
पारस ने कहा कि- मेरी  फोटो हर होर्डिंग और मैग्जीन में थी। मुझे केवल चार हजार रुपए मिले थे। मेरे लिए ये काफी बड़ी डील थी, मैंने छह हजार रुपए के लिए इस कंपनी के काफी चक्कर लगाए थे। ये मेरी लाइफ का टर्निंग प्वाइंट था।

पारस कहते हैं कि- मैंने साल 2012 में एमटीवी स्प्लिट्सविला का ऑडिशन दिया था और विनर बनकर उभरा था। बाद में मुझे टीवी में कुछ रोल मिले थे। इसके बाद से ही मैं टीवी इंडस्ट्री में काम कर रहा हूं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।