लाइव टीवी

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: सलमान खान ने लगाई सिद्धार्थ शुक्ला की क्लास, कहा- बाहर आकर आजमा लेना

Updated Nov 23, 2019 | 13:55 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar Update: बिग बॉस के होस्ट घरवालों पर जमकर बरसे। सलमान खान के निशाने पर खासकर सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज रहे थे। सलमान ने सिद्धार्थ को चुनौती दी है।

Loading ...
Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 में आज सलमान खान सभी घरवालों की क्लास लगाने वाले हैं।
  • सलमान खान के टारगेट में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज होंगे।
  • सलमान ने कहा- अगर मैं घर का हिस्सा होता तो अभी तक आधा से ज्यादा घर खाली हो चुका होता।'  

मुंबई. बिग बॉस 13 में इस हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के झगड़े का कारण घर का माहौल काफी गर्म है। दोनों के बीच गाली-गलौच और धक्का-मुक्की को सबसे ज्यादा फुटेज मिली। वहीं, आज के एपिसोड में सलमान खान दोनों की क्लास लगाने वाले हैं। 

बिग बॉस के प्रोमो के मुताबिक सलमान खान घरवालों से कह रहे हैं-'धक्का मारने का तो रिवाज हो गया है। अच्छा हुआ मैं यहा पर हूं और घर पर नहीं हू। अगर मैं घर का हिस्सा होता तो अभी तक आधा से ज्यादा घर खाली हो चुका होता।'  

सलमान सिद्धार्थ शुक्ला से कहते हैं- शुक्ला जी आपमें बड़ा गुस्सा है। काफी लंबे-चौड़े हैं आप। कभी आजमाना चाहोगे। बाहर आ जाओ आजमा लेना कभी। या मुझे घर में बुला लेना। इसके अलावा सलमान खान असीम रियाज की भी क्लास लगाते हैं। 

सलमान खान ने दी धमकी
ट्विटर हैंडल द खबरी के मुताबिक सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को धमकी भी दी। सलमान ने सिद्धार्थ शुक्ला से कहा- तुम्हें इंडस्ट्री में काम करना है या नहीं। आपको बता दें कि घर के अंदर सिद्धार्थ और असीम आमने-सामने हैं। वहीं, घर के बाहर सोशल मीडिया पर उनके फैन्स एक दूसरे पर निशाना साध रहे है। 

सिद्धार्थ शुक्ला के कुछ फैन्स और फैन क्लब असीम रियाज को आतंकवादी कह रहे हैं। इसके बाद असीम रियाज के भाई उमर रियाज ने साइबर सेल में शिकायत दर्ज करवाई है। उमर ने कहा है कि मैं चेतावनी देता हूं कि अपने ट्वीट को हटा दें। 

 

  
खेसारी लाल यादव हुए घर से बेघर 
बिग बॉस के घर से खेसारी लाल यादव बेघर हो गए हैं। बिग बॉस ने शुक्रवार रात घरवालों को ये सरप्राइज दिया। ये फैसला घरवालों के ही वोट से हुआ। बिग बॉस ने घरवालों से कहा कि उन्हें इस हफ्ते नोमिनेट कंटेस्टेंट में से किसी एक का नाम लेना है जो घर में रहने के लायक नहीं है। 

विशाल, खेसारी लाल यादव, शहनाज गिल रश्मि देसाई का नाम लेती हैं। वहीं, शेफाली जरीवाला, असीम रियाज, रश्मि देसाई और देवोलीना खेसारी लाल यादव का नाम लेते हैं। आखिर में बिग बॉस बताते हैं कि ये इस हफ्ते की एलिमिनेशन प्रोसेस हैं। आखिर में खेसारी लाल यादव घर से बेघर हो गए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।