लाइव टीवी

Bigg Boss 13: घर में सिद्धार्थ शुक्ला ने की ये हरकत, बिग बॉस ने किया घर से बाहर!

Updated Nov 05, 2019 | 20:16 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sidharth Shukla Evicted: बिग बॉस 13 के सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट में से एक सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें बिग बॉस उन्हें घर से बेघर करते सुनाई दे रहे हैं।

Loading ...
Sidharth Shukla
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 शुरुआत से चर्चा में बना हुआ है, अब शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
  • वीडियो में बिग बॉस सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बेघर करते सुनाई दे रहे हैं
  • यह वीडियो सामने आने के बाद उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनका समर्थन कर रहे हैं

रिएलिटी शो बिग बॉस 13 को शुरू हुए महीने से ज्यादा का समय बीत गया है और यह शुरुआत से ही चर्चा में बना हुआ है। शो शुरुआत में अपने बेड फ्रेंड्स फॉरेवर फॉरमेट को लेकर विवादों में रहा इसके बाद घरवालों के बीच कई तरह के विवाद देखने को मिले। शो के होस्ट व एक्टर सलमान खान कई घरवालों को उनकी गलत हरकतों के चलते खरीखोटी सुना चुके हैं।

अब शो में एक फिर नया विवाद देखने को मिलेगा। शो का एक वीडियो सामने आया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सामने आए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि घर के सदस्य सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस ने घर से बेघर कर दिया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि घरवाले एक टास्क परफॉर्म कर रहे हैं और इसी दौरान सिद्धार्थ भी हिंसा करने लगते हैं और इससे माहिरा शर्मा को चोट लग जाती है।

दरअसल घरवालों को टास्क दिया जाता है जिसमें उन्हें ट्रक में बैग फेंकने हैं और टास्क शुरू होने के साथ ही घरवाले जूट बैग लेने के लिए भागने लगते हैं और एक दूसरे पर बैग फेंकने लगते हैं। इस टास्क में कुछ घरवालों को चोट लग जाती है। इस दौरान सिद्धार्थ की वजह से माहिरा गिर जाती हैं। इसके बाद बिग बॉस सिद्धार्थ की इस हरकत की निंदा करते हैं और खुद सिद्धार्थ को घर से बेघर करते सुनाई दे रहे हैं। 

इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस सिद्धार्थ के समर्थन में उतर आए और  #WeSupportSidShukla और #SidharthShukla जैसे हैशटैग ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे। मालूम हो कि सिद्धार्थ बिग बॉस 13 के सबसे पसंदीदा और चर्चित घरवालों में से एक हैं। हालांकि कई यूजर्स का यह भी कहना है कि सिद्धार्थ को बिग बॉस के घर से निकालकर रश्मि देसाई की तरह सीक्रेट रूम में भेजा जाएगा, जहां से वो अन्य घरवालों पर नजर रख सकेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।