लाइव टीवी

Bigg Boss 13 में आ रहा है Beep फेम ट‍िक टॉक स्‍टार, पुलवामा हमले के बाद से है चर्चा में

Updated Oct 30, 2019 | 15:47 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Wild Card Entry Vikas Fatak: बिग बॉस 13 के पहले वाइल्ड कार्ड एंट्री की घोषणा हो चुकी है। टिक टॉक स्टार विकास फाटक शो जल्द ही घर के अंदर आएंगे। जानिए विकास फाटक की लाइफ के Facts...

Loading ...
Vikas Fatak
मुख्य बातें
  • विकास फाटक सबसे पहले फरवरी में पुलवामा हमले के बाद चर्चा में आए थे।
  • विकास के टिक टॉक पर छह लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। यूट्यूब पर विकास के 1.3 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं।
  • विकास ने संजय दत्त के वास्तव अवतार में बिग बॉस 13 में एंट्री ली थी।

मुंबई. 'निकल,पहली फुरसत में निकल' फेम टिक टॉक और यूट्यूब स्टार विकास फाटक उर्फ हिंदुस्तान भाऊ जल्द ही बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले हैं। सलमान खान ने बीते शनिवार वीकेंड का वार में इसकी घोषणा कर दी है। विकास ने संजय दत्त के वास्तव अवतार में शो में एंट्री ली थी। 

विकास फाटक सबसे पहले फरवरी में पुलवामा हमले के बाद चर्चा में आए थे। विकास यूट्यूब पर जावेद अख्तर समेत उन सेलेब्स को भद्दी-भद्दी गालियां देते हैं, जो इस मुद्दे पर दूसरी राय रखते थे। 

विकास के टिक टॉक पर छह लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। वहीं, यूट्यूब पर विकास के एक मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं। विकास ने बिग बॉस में बताया कि उसे टिक टॉक और यूट्यूब के बारे में ज्यादा पता नहीं था। उन्होंने जब पुलवामा हमले के बाद कुछ सेलेब्स के विचार देखें तो वीडियो बनानी शुरू की थी। 

स्कूल ड्रॉपआउट हैं विकास पाटिल
विकास पाटिल मूलतः मुंबई के रहने वाले थे। विकास ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में काफी संघर्ष किया है। वह जब काफी छोटे थे तो तब उनके पिता की नौकरी चली गई थी। ऐसे में उनके परिवार को आर्थिक तंगियों का सामना करना पड़ा था। 

हिंदुस्तानी भाऊ की पहली नौकरी खार जिमखाना में बॉल बॉय की थी। यहां पर वह रोजाना 20 रुपए कमाया करते थे। इसके अलावा वह ट्रेन में अगरबत्ती भी बेचा करते थे। इसके अलावा भी उन्होंने कई छोटी-मोटी नौकरियां की है।  


संजय दत्त के हैं फैन 
विकास बॉलीवुड स्टार संजय दत्त के बहुत बड़े फैन हैं। बिग बॉस में भी विकास ने बताया कि उनकी लाइफ वास्तव और मुन्नाभाई के संजय दत्त जैसी है। इसके अलावा उन्होंने शो में संजय दत्त का फेमस 'पचास तोला सोना' डायलॉग को एक्ट किया है।

पर्सनल लाइफ में विकास एक फैमिली मैन हैं। उनकी वाइफ और एक बेटा आदित्य है। शो में जाने से पहले विकास ने कंटेस्टेंट को फनी नाम दिए हैं। आरती सिंह के लिए विकास ने कहा- ये वो है जहां वजन वहीं पर भजन।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।