लाइव टीवी

Bigg Boss 14: कपड़ों पर सीनियर्स से भिड़ गईं रुबीना दिलैक, हिना खान ने कहा- 'अब मिलेगा एक ही जूता'

Updated Oct 09, 2020 | 12:18 IST

Bigg Boss 14 Spoiler: बिग बॉस 14 में शक्ति एक एहसास की एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की एंट्री हो गई है। घर के अंदर आते ही रुबीना सीनियर्स से भिड़ गई हैं। कपड़ों पर हिना खान और रुबीना की जमकर बहस हुई है।

Loading ...
Hina Khan, Rubina Dilaik
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 में रुबीना दिलैक की घर में एंट्री हो गई है।
  • घर में एंट्री होने के बाद रुबीना सीनियर्स से भिड़ गई हैं।
  • कपड़ों को लेकर रुबीना और हिना के बीच तीखी बहस हो गई है।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 14 का पहला हफ्ता पूरा होने जा रहा है। पहले हफ्ते के बाद रुबीना दिलैक को घर में एंट्री मिल गई हैं, लेकिन वह इस सीजन की पहली नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट भी बन गई हैं। घर के अंदर आते ही रुबीना दिलैक तूफानी सीनियर से भिड़ गई हैं। 
 
बिग बॉस 14 के घर में सभी कंटेस्टेंट्स के सामान पर तूफानी सीनियर हिना खान का कब्जा है। सभी कंटेस्टेंट को रोजाना केवल सात आइटम मिल सकते हैं, जो उन्हें आपसी सहमति से तय करना होता है।

कलर्स द्वारा जारी प्रोमो के मुताबिक रुबीना दिलैक कहती हैं  जैसे जूतों का एक जोड़ा को एक आइटम माना जाता है। उसी तरह से ही सलवार कमीज और दुपट्टे को भी तीन नहीं बल्कि एक ही आइटम माना जाए। 

हिना ने कहा- एक ही जूता मिलेगा
प्रोमो के मुताबिक हिना खान रुबीना दिलैक की इस बात को मानने से इंकार कर देती हैं। इसके बाद शक्ति एक एहसास की एक्ट्रेस हिना खान से कहती हैं कि थोड़ी समझ होनी चाहिए। इससे हिना खान रुबीना पर भड़क जाती हैं। 

हिना खान कहती हैं कि उन्हें अब एक ही जूता मिलेगा। इस पर रुबीना कहती हैं कि आप वह निर्णय हम पर नहीं थोप सकते हैं। इन लोगों को अपना दिमाग का इस्तेमाल करना है बस बकवास करनी है। 

ऐसे हुई घर में एंट्री 
बिग बॉस 14 के ग्रैंड प्रीमियर में रुबीना दिलैक को सीनियर्स ने रिजेक्ट कर दिया था। इसके बाद घर के अंदर आने के लिए एक टास्क दिया गया, जो रुबीना पूरा नहीं कर पाईं थीं। इसके बाद बिग बॉस ने रुबीना के पति अभिनव से कहा कि अगर वह अपनी इम्युनिटी दे दें तो रुबीना घर में वापस आ सकती हैं।

अभिनव ने अपनी इम्युनिटी देने से साफ इंकार कर दिया। बिग बॉस ने इसके बाद रुबीना को एक और मौका दिया। रुबीना यदि अपनी इम्युनिटी छोड़ देती हैं और इस हफ्ते नोमिनेट हो जाती हैं तो वह घर में एंट्री कर सकती हैं। रुबीना ने ये ऑफर मान लिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।