लाइव टीवी

Bigg Boss 14 Finale: बिग बॉस-14 का फिनाले ऑनलाइन-ऑफलाइन कब और कैसे देख सकते हैं आप, जानें टेलिकास्ट डिटेल

Updated Feb 20, 2021 | 07:32 IST

Bigg Boss 14 Finale Where & How To watch: बिग बॉस-14 फिनाले से पहले जानें इसका लाइव टेलिकास्ट और ग्रैंड विनर अनाउंसमेंट वाला एपिसोड कब, कहां और कैसे देख सकते हैं आप...

Loading ...
बिग बॉस 14, bigg boss 14।
मुख्य बातें
  • बिग बॉस-14 का फिनाले 21 फरवरी को होने जा रहा है।
  • शो के होस्ट सलमान खान फिनाले में विनर की घोषणा करेंगे।
  • जानें कब, कहां और कैसे देख सकते हैं बिग बॉस 14 का फिनाले।

बिग बॉस के फैन्स का आखिरकार इंतजार खत्म होने को है। वो घड़ी आ चुकी है जिसका उन्हें बेसब्री से इंतजार रहता है। बिग बॉस-14 का ग्रैंड फिनाले 21 फरवरी को होने वाला है और सभी इसके लिए एक्साइटेड हैं। शो क फैन्स यह जानने के लिए काफी उत्साहित हैं कि बिग बॉस 14 की ट्रॉफी कौन आखिर कौन लेकर जाएगा। बिग बॉस-14 शो के होस्ट बॉलीवुड स्टार सलमान खान फिनाले में विनर की घोषणा करेंगे। वैसे बिग बॉस सीजन 13 की तरह, बिग बॉस 14 को भी एक्सटेंशन मिला। अब बिग बॉस-14 फिनाले से पहले, हम आपको बता रहे हैं कि इसका लाइव टेलिकास्ट और ग्रैंड विनर अनाउंसमेंट वाला एपिसोड कब, कहां, कैसे आप देख सकते हैं।

कैसे और कहां देखें बिग बॉस-14 फिनाले?
बिग बॉस 14 का ग्रैंड फिनाले रविवार 21 फरवरी को लाइव टेलीकास्ट किया जाएगा। फिनाले देखने के लिए दर्शकों को कलर्स टीवी पर रात 9 बजे से वीकेंड का वार एपिसोड टाइमिंग पर जाना होगा।

ऑनलाइन कैसे देख सकते हैं बिग बॉस 14 फिनाले?
अगर आपके घर पर टेलीविजन सेट नहीं है, तो चिंता न करें। आप वूट ऐप और एमएक्स प्लेयर पर अनएडिटेड वीडियो देख सकते हैं और कैदियों के बीच कुछ दिलचस्प बातचीत देख सकते हैं। इतना ही नहीं जियो सब्सक्राइबर, जियो टीवी पर (Jio TV) पर सीधा जाकर बिग बॉस-14(Bigg Boss 14) का ग्रैंड फिनाले लाइव देख सकते हैं। जबकि Airtel सब्सक्राइबर इसे Airtel XStream पर लाइव देख सकते हैं। वोडाफोन यूजर्स इसे वोडाफोन प्ले पर देख सकते हैं और बीएसएनएल सब्सक्राइबर मोबाइल टीवी ऐप पर लाइव बिग बॉस-14 फिनाले एपिसोड का आनंद ले सकते हैं।

स्टाइलिश है बिग बॉस-14 की विनर ट्रॉफी
बिग बॉस वीकेंड का वार एपिसोड में जब देवोलीना भट्टाचार्जी का एविक्शन हुआ था तभी सलमान खान ने सीजन 14 की विनर ट्रॉफी की झलक दिखाई थी, जो कि विजेता को अपने घर ले जाने के लिए मिलेगी। ये एकदम चमचमाती और स्टाइलिश ट्रॉफी है जो कि बिग बॉस की आंख के आकार की है। यह डिजाइन ग्लिटरी ब्लू है। इसे फाइनलिस्ट में से कोई एक घर ले जाएगा। 

BIGG BOSS 14 में टॉप फाइनलिस्ट कौन हैं?
शो के टॉप पांच फाइनलिस्ट की बात करें तो इस सीजन में रुबीना दिलाइक, अली गोनी, राखी सावंत, राहुल वैद्य और निक्की तंबोली ने जगह बनाई हैं। वे सभी बाधाओं को पार करने के बाद फिनाले में अपनी जगह सुरक्षित करने में कामयाब रहे हैं। हालांकि, ऐसी अटकलें हैं कि जल्द ही बीच में एक अनएक्सपेक्टेड एविक्शन हो सकता है और सिर्फ चार की ही फाइलिस्ट बाकी रहेंगे। 

कौन होगा बिग बॉस-14 का विजेता?
रुबीना दिलाइक और राहुल वैद्य बिग बॉस 14 के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट हैं। कई प्रशंसकों का मानना ​​है कि उनमें से ही एक विजेता के रूप में सामने आ सकता है। अगर हम इस सीजन को ध्यान से देखें तो यही दो कंटेस्टेंट हैं जो हर हफ्ते सुरक्षित रहते हैं। वोटर्स द्वारा भी रुबीना दिलाइक और राहुल वैद्य को हमेशा सबसे ज्यादा वोट मिलते हैं। इसलिए, फिनाले में दोनों के बीच तगड़ा कॉम्पटीशन देखने को मिलने वाला है। दोनों की कभी न खत्म होने वाली लड़ाई ने भी इस जोड़ी को सीजन के सबसे मजबूत दावेदारों में से एक बना दिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।