लाइव टीवी

Bigg Boss 14 Contestants: तीन महीने तक बिग बॉस के घर में कैद रहेंगे ये 11 कंटेस्टेंट्स, देखें पूरी लिस्ट

Updated Oct 04, 2020 | 06:22 IST

Bigg Boss 14 Contestants list: बिग बॉस सीजन 14 के 11 कंटेस्टेंट्स के नाम से भी पर्दा उठ गया है। घर के अंदर जहां सात कंटेस्टेंट्स ने घर के अंदर एंट्री ली। वहीं चार रिजेक्ट हो गए। देखें कंटेस्टेंट्स की लिस्ट...

Loading ...
Bigg Boss 14 Contestant list
मुख्य बातें
  • ग्रैंड प्रीमियर के साथ ही बिग बॉस 14 का आगाज हो गया है।
  • बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स के नाम से भी पर्दा उठ गया है।
  • सीजन 14 के ग्रैंड प्रीमियर में कुल 11 कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए हैं।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 14 का आगाज हो गया है। इसी के साथ सभी कंटेस्टेंट के नाम से पर्दा भी उठ गया है। बिग बॉस में इस बार कुल 11 कंटेस्टेंट हिस्सा लेने वाले हैं। हालांकि, राधा मां शो में रहेंगी या नहीं इसका खुलासा नहीं हुआ है। 

बिग बॉस 14 के ग्रैंड प्रीमियर में जहां सात कंटेस्टेंट्स ने घर के अंदर एंट्री ली। वहीं, तूफानी सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान ने चार कंटेस्टेंट- सारा गुरपाल, निशांत सिंह, रुबीना दिलैक और जान कुमार सानू को रिजेक्ट कर दिया है। 

एजाज खान  
एजाज खान टीवी का जाना माना नाम है। उन्होंने काव्यांजली, कसौटी जिंदगी की समेत 50 से ज्यादा टीवी सीरियल में काम किया है। 45 साल के एजाज खान ने 15 फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। हालांकि, एक वक्त वह अनीत हसनंदानी को डेट कर चुके हैं।

निक्की तंबोली
24 साल की निक्की तंबोली ने साउथ की कई फिल्मों में काम किया है। निक्की महाराष्ट्र के औरंगाबाद की रहने वाली हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की है। इसके बाद वह टीवी विज्ञापन में नजर आईं। निक्की ने तेलुगु फिल्म  कंचना 3 में काम किया था। 

सारा गुरपाल 
सारा गुरपाल पंजाब की पॉपुलर सिंगर हैं। सारा ने सुशांत सिंह राजपूत के टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता का टाइटल ट्रैक भी गाया है। वह सीजन 13 की कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना की खास दोस्त हैं। सारा गुरपाल ने 2014 में सिमरनजीत सिंह के गाने 'परांदा' से म्‍यूजिक वीडियो में डेब्‍यू किया था।

शहजाद देओल 
शहजाद देओल पंजाब के पॉपुलर मॉडल हैं। बिग बॉस से पहले शहजाद देओल रिएलिटी शो टॉप मॉडल ऑफ इंडिया में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वह विकास गुप्ता के रिएलिटी शो एस ऑफ स्पेस के फाइनलिस्ट भी रह चुके हैं।

पवित्र पुनिया 
पवित्र पुनिया पेशे से मॉडल और अभिनेत्री हैं, उन्हें करियर की शुरुआत 'लव यू जिंदगी' और 'स्प्लिट्सविला 3' जैसे शोज से की थी दी। पवित्रा ने 'ये है मोहब्बतें' में लीड नेगेटिव रोल का भी किरदार निभाया है।  इसके अलावा वह नागिन 3 का हिस्सा रही थीं। पवित्र बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा को डेट कर चुकी है। 

जैसमीन भसीन 
जैसमीन भसीन टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। जैसमीन भसीन पॉपुलर टीवी सीरियल नागिन के चौथे सीजन में काम कर चुकी हैं। टीवी सीरियल में काम करने से पहले वह साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। जैसमीन ने साल 2011 में वानम नाम की तमिल मूवी से डेब्यू किया था। इसके अलावा वह खतरों के खिलाड़ी में भी हिस्सा ले चुकी हैं। 

जान कुमार सानू 
जान कुमार सानू का असली नाम जायेश भट्टाचार्य है।  वह कुमार सानू और उनकी पहली वाइफ रीता के बेटे हैं। जान कुमार सानू ने आमिर खान की फिल्म तारें जमीन पर के गाना बम बम बोले गाया था। उनका अपना यूट्यूब चैनल है। 

अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक 
रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला टीवी के पॉपुलर कपल हैं। दोनों ने कई लोकप्रिय टीवी शोज में काम किया है जिसमें लोकप्रिय शो 'छोटी बहू' प्रमुख है। दोनों ने साल 2018 में शादी रचाई थी। रुबीना दिलाइक को पहचान शक्ति एक एहसास से मिली थी। इस सीरियल में उन्होंने किन्नर बहू का किरदार निभाया था।

निशांत सिंह 
निशांत सिंह मलकानी टीवी के पॉपुलर रोमांटिक हीरो हैं। उन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत साल 2009 में सीरियल मिले जब हम तुम से की थी। उन्हें पहचान सीरियल राम मिलाए जोड़ी से मिली थी। टीवी सीरियल के अलावा वह वेब सीरीज रागिनी एमएमएस रिटर्न्स में भी नजर आ चुके हैं।

राहुल वैद्य
राहुल वैद्य इंडियन आइडिल के पहले सीजन के फाइनलिस्ट रहे हैं। इंडियन आइडल के बाद राहुल वैद्य 'कह दो ना', 'तेरे लिए', 'दो चार दिन', 'बातों को तेरी', 'मौला', 'कंगना रे', 'बेइंतहा' जैसे गानों को अपनी आवाज दे चुके हैं। इसके अलावा वह कई बॉलीवुड फिल्मों में भी गाना गा चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।