लाइव टीवी

Jacqueline Fernandez topless: इंस्‍टाग्राम पर 46 Million फॉलोअर्स की खुशी में टॉपलेस हुईं जैकलीन फर्नांडिस

Updated Oct 24, 2020 | 07:27 IST

Jacqueline Fernandez goes topless: बॉलीवुड की हॉट और द‍िलकश अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस ने इंस्‍टाग्राम पर 46 मिलियन फॉलोअर्स पूरे कर लिए हैं। खुशी के इस मौके पर जैकलीन टॉपलेस हो गईं और फोटोज भी शेयर कर द‍िए।

Loading ...
Jacqueline Fernandez
मुख्य बातें
  • जैकलीन फर्नांडिस ने इंस्‍टाग्राम पर 46 मिलियन फॉलोअर्स पूरे कर लिए हैं।
  • खुशी के इस मौके पर जैकलीन टॉपलेस हो गईं और फोटोज भी शेयर कर द‍िए।
  • बहुत कम वक्‍त में लाखों लोगों ने लाइक क‍िए जैकलीन फर्नांडिस के नए फोटो

Jacqueline Fernandez goes topless: बॉलीवुड की हॉट और द‍िलकश अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस अपनी बोल्‍ड तस्‍वीरों से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। वह कभी बिकिनी तो कभी बोल्‍ड आउटफ‍िट्स में फोटोशूट कराती हैं और फैंस को बेचैन करने के लिए तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर ले आती हैं। अब हाल ही में उन्‍होंने ऐसा ही कुछ किया जिससे कई फैंस की धड़कनें बढ़ गईं। जैकलीन ने इंस्‍टाग्राम पर 46 मिलियन फॉलोअर्स पूरे कर लिए हैं। खुशी के इस मौके पर जैकलीन टॉपलेस हो गईं और फोटोज भी शेयर कर द‍िए। 

35 साल की जैकलीन फर्नांडिस ने एक नहीं बल्कि तीन तस्‍वीरें शेयर कर सनसनी मचा दी। इन तस्‍वीरों में सफेद रंग की थीम नजर आ रही हैं। जैकलीन ने फोटोज में सफेद रंग की पेंट पहनी है और ऊपर बिना किसी आउटफ‍िट के दिखाई दे रही हैं। उनके हाथ में फूल जरूर दिखाई दे रहे हैं जिनकी खुशबू में वह खोई हुई हैं। जैकलीन की ये दिलकश और हॉट तस्‍वीरें आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गई हैं और 8 लाख से अधिक फैंस ने लाइक की हैं।

मूलरूप से श्रीलंका से ताल्‍लुक रखने वाली जैकलीन फर्नांडिस ने पहली बार ऐसी तस्‍वीरें शेयर नहीं की हैं। वह आए दिन अपनी हॉटनेस का जादू फैंस पर चलाती हैं। इससे पहले कई मौके ऐसे आए हैं जब वह टॉपलेस हुई हैं। फोटोग्राफर डब्‍बू रतनानी के कैलेंडर के लिए भी उन्‍होंने टॉपलेस होकर फोटोशूट कराया था। उनके इसी हॉट अंदाज की वजह से 46 मिलियन यूजर्स उन्‍हें इंस्‍टाग्राम पर फॉलो करते हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2009 में सिनेमा की दुनिया में कदम रखने वाली जैकलीन फर्नांडिस आखिरी बार Netflix की फ‍िल्‍म Mrs. Serial Killer में नजर आई थीं। बीता कुछ वक्‍त काम के लिहाज से उनके लिए हल्‍का रहा है। जल्‍द ही वह जॉन अब्राहम की फ‍िल्‍म अटैक में नजर आएंगी। कोविड 19 की वजह से इस फ‍िल्‍म की शूटिंग में देरी हुई। जल्‍द ही इस पर काम शुरू होने वाला है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।