लाइव टीवी

Bigg Boss 14, October 20 Highlights: टास्क के दौरान भिड़े सीनियर्स, तीनों में से किस टीम का होगा 'गेम ओवर'?

Updated Oct 21, 2020 | 00:03 IST

बिग बॉस 14 के घर में आज टास्क के दौरान सभी घरवाले अपना बेस्ट देने की कोशिश देते नजर आए और इस दौरान सभी सीनियर्स आपस में भिड़ गए। जानें आज के एपिसोड में क्या हुआ

Loading ...
Bigg Boss 14 | October 20, 2020 episode Highlights
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 में आज भावुक नजर आई रुबीना दिलैक
  • बिग बॉस ने घरवालों को दिया मजेदार टास्क
  • टास्क के दौरान भिड़े सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान

बिग बॉस 14 में आज के एपिसोड में सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान अपनी- अपनी टीम के साथियों से उस कार्य के लिए बात करते हैं जो खेल में उनके भाग्य का फैसला करेगा। खेल के बारे में बात करने के साथ ही टीम के सदस्य अपने साथी टीम मेंबर के साथ अपने पुराने विवादों को भी सुलझाते हैं। निशांत सिंह मलकानी का बुलडोजर टास्क के दौरान अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक के साथ मनमुटाव हो गया था।

इसके साथ ही टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान आपस में भिड़ जाते हैं। गौहर और हिना खान का मानना है कि सिद्धार्थ की टीम ने चीटिंग की है जिसे लेकर दोनों बिग बॉस से बात करती हैं वहीं सिद्धार्थ अपना बचाव करते दिखते हैं। 

  1. घर के सदस्य घर के कामों और अपनी ड्यूटी को लेकर चर्चा करते हैं और इसी दौरान वहां घरवालों के बीच झगड़ा हो जाता है। अभिनव शुक्ला को लगता है कि उन्हें किचन से एक हफ्ते का ब्रेक चाहिए जिसके बाद घर के सदस्यों के बीच कामों का बदलाव किया जाता है। घरवालों के बीच काम को लेकर बहस चलती है और माहौल और गर्म हो जाता है। 
     
  2. जैस्मीन भसीन राहुल वैद्य को कहती हैं कि वो अपनी मेडिकल इशू की बात कहकर घर के काम से छुटकारा नहीं पा सकते क्योंकि हर किसी को कोई ना कोई समस्या है।
  3. इसके बाद रुबीना दिलैक कंफेशन रूम में बिग बॉस से बात करती हैं और कहती हैं कि सोमवार का एपिसोड में वो सलमान खान द्वारा किए 'सामान' वाले कमेंट से उन्हें बुरा लगा था। मालूम हो कि शो में सलमान ने अभिनव को रुबीना का सामान कहा था। 
  4. रुबीना बिग बॉस से कहती हैं कि वो ऐसे माहौल में काम नहीं कर सकतीं और अगर इसी तरह उनकी बेइज्जती की जाएगी तो वो शो छोड़ना पसंद करेंगी। 
  5. बिग बॉस के सभी फ्रेशर्स को तीन टीमों में बांट दिया गया है जो सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान की टीम में हैं। बता दें कि सिद्धार्थ की टीम में निक्की तंबोली, एजाज खान और पवित्रा पुनिया हैं। तो वहीं रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, जैस्मीन भसीन और निशांत सिंह मलकानी हिना खान की टीम में हैं। तो वहीं गौहर खान को चुना राहुल वैद्य और जान कुमार सानू ने।
  6. बिग बॉस घरवालों को बताते हैं कि आज कुछ सदस्यों का घर से गेम ओवर होने वाला है। बिग बॉस तीनों टीमों के फ्रेशर्स को खुद व अपनी टीम को बचाने का मौका देते हैं। गार्डन एरिया में तीन बजर (Buzzer) मौजूद हैं और फ्रेशर्स को कोशिश करनी है कि उनकी टीम का बजर ना बजे जबकि विरोधी टीम का बजर बज जाए। जो टीम हारेगी वो पूरी टीम और उनका सीनियर उसी समय घर से बाहर हो जाएगा।
  7. इसके बाद सभी घरवाले अपनी टीम के लिए रणनीति बनाते हैं। इस दौरान गौहर खान व हिना खान की टीम की लड़ाई सिद्धार्थ शुक्ला की टीम से हो जाती है। जिसके बाद तीनों सीनियर बिग बॉस से बात करते हैं जहां हिना और गौहर का मानना है कि सिद्धार्थ और उनकी टीम के सदस्यों ने चीटिंग की है। 

तो यह देखना दिलचस्प होगा कि इस टास्क में कौन सी टीम हारकर घर से बाहर होती है और किसका 'गेम ओवर' होता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।